लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 16: जेल में तब्दील हुआ बिग बॉस का घर, जेलर और कैदी बने कंटेस्टेंट में हुई जबरदस्त भिड़ंत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Wed, 07 Dec 2022 11:25 PM IST
बिग बॉस 16
1 of 4
विज्ञापन
'बिग बॉस 16' में कंटेस्टेंट को एके के बाद एक मजेदार टास्क दिए जा रहे हैं। हाल ही में सभी घरवालों को कपड़ों को धोने और उन्हें गंदा करने का टास्क मिला था और धोबी घाट के बाद अब बिग बॉस का घर जेल में तब्दील हो गया है, जिसमें दो टीमें बनाई गई हैं। एक टीम के लोग जेलर हैं तो दूसरी टीम के सदस्यों को कैदी बनाया गया है। वहीं घर के कैप्टन अंकित को संचालन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अब टास्क के बीच में दोनों ही टीमों में जबरदस्त भिड़ंत हो रही है।
बिग बॉस 16
2 of 4
बिग बॉस के घर में कौन कैदी, कौन बना जेलर
प्रियंका चाहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा, शालीन भनोट, सुंबुल तौकीर और टीना दत्ता को जेलर बनाया गया है, जबकि अर्चना गौतम, निमृत अहलूवालिया, अब्दू, शिव ठाकरे, साजिद खान, और एमसी स्टैन को कैदी बनाया गया है। इस टास्क में जेलर्स को कैदियों को एक्टिविटी करवानी थी और उसी दौरान जबकि कैदियों का काम था कि वह जेलर को चकमा देकर चाबी लेकर उसकी छाप लें। ताकि कैदी फरार हो सकें।
विज्ञापन
बिग बॉस 16
3 of 4
टास्क में यहां हुई लड़ाई
जेल में बंद कैदी चाबी के लिए लड़ते दिखाई दिए और जेलर कैदी के बीच जमर छीना झपटी हुई। इसी वजह से बिग बॉस को सवाल जवाब करने पड़े और इस दौरान अपना-अपना पक्ष रखते हुए दोनों टीमें आपस में भिड़ गईं। हालांकि जैसा कि हमेशा ही संचालक का फैसला अंतिम होता है ऐसे में अंकित ने कैदी टीम को डिस्क्वालिफाई कर दिया। इस वजह से भी काफी गहमागहमी हुई। इस दौरान बिग बॉस ने भी अंकित को अगले राउंड में बेहतरी से टास्क पूरा करवाने की सलाह दी, जिस पर अंकित ने भी हामी भरी कि वह अगली बार टास्क पूरी जिम्मेदारी से पूरा करवाएंगे।
बिग बॉस 16
4 of 4
तीन राउंड में ही समाप्त हुआ टास्क
बिग बॉस के निर्देश के बाद अंकित गुप्ता समझाते हैं कि सिर्फ जेलर का ध्यान बटाना है, उनसे छीना-झपटी नहीं करनी है। इसके बाद दूसरे राउंड में शिव ठाकरे दीवार फांदकर कैद से फरार हो गए और संचालक अंकित गुप्ता ने उन्हें फरार मान लिया। वहीं तीसरे राउंड में कैदी को टनल से होकर फरार होना था। इस दौरान जेलर प्रियंका चाहर चौधरी एक्टिविटी कराने पहुंचीं और इस दौरान अर्चना गौतम टनल  पार करने में सफल रहीं लेकिन अंकित गुप्ता ने उन्हें डिस्क्वालिफाई कर दिया। अब जबकि अंकित तीन राउंड में से दो में कैदियों को डिस्क्वालिफाई कर चुके थे ऐसे में चौथे बिग बॉस ने तीन राउंड के बाद ही कार्य को समाप्त करवा दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00