लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss16: सलमान खान के सामने फिर आपस में भिड़े साजिद खान और अर्चना गौतम, अभिनेता ने जमकर लगाई क्लास

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: साक्षी Updated Sat, 26 Nov 2022 04:54 PM IST
Bigg Boss 16
1 of 4
विज्ञापन
‘बिग बॉस 16’ में इन दिनों जमकर बवाल देखने को मिल रहा है। वीकएंड पर सलमान खान पूरे हफ्ते का लेखा-जोखा लेकर आते हैं और कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हैं। शनिवार के वीकएंड का वार एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें साजिद खान और अर्चना गौतम के बीच एक बार फिर टकराव देखने को मिल रहा है। दोनों के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि बात गाली गलौच तक आ गई। साजिद ने अर्चना के माता-पिता पर कमेंट कर दिया, तो वहीं अर्चना ने भी साजिद को खूब खरी-खोटी सुनाई। दोनों की लड़ाई में बिग बॉस तक को बीच में आना पड़ गया। वहीं, अब सलमान खान भी इस लड़ाई में साजिद और अर्चना को फटकार लगाते नजर आएंगे।
sajid khan
2 of 4
प्रोमो में दिखाया गया है कि साजिद खान अर्चना गौतम पर शो में वापसी कपने के लिए रहम की भीख मांगने की बात कहकर उनका मजाक उड़ाते हैं। इस पर अर्चना साजिद को जवाब देती हैं कि आप तो इतने गिरे हुए हो कि भीख भी नहीं देते हो। सलमान ने साजिद से पूछा कि वे अर्चना का मजाक क्यों उड़ाते हैं। अपने बचाव में साजिद ने कहा कि अर्चना अपने भद्दे कमेंट्स से उन्हें और घर के अन्य सभी कंटेस्टेंट्स को भड़काती हैं। वह उन्हें गलत तरीके से बात करने पर मजबूर करती देती हैं, इसमें उनकी कोई गलती नहीं है।

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE: हेमा मालिनी ने सुनाए ‘सीता और गीता’ की मेकिंग के किस्से, बात ‘शोले’ और ‘बागबान’ तक जा पहुंची
विज्ञापन
Archana Gautam
3 of 4
इस लड़ाई पर जब सलमान ने अर्चना के व्यवहार को लेकर क्लास लगाई, तो अर्चना ने उन्हें ही पलटकर जवाब दे दिया। अर्चना ने सलमान को बीच में टोकते हुए कहा, 'मैं बाहर ना बोलूं, घर पर कुछ ना बोलूं, तो मैं बोलूं क्या, मुझे एक लिस्ट बना के दे दो'। यह सुनते ही सलमान खान अर्चना को चुप करा देते हैं।
बिग बॉस
4 of 4
बता दें कि साजिद-अर्चना का झगड़ा राशन टास्क को लेकर शुरू हुआ था। साजिद ने अर्चना को ताना मारा कि यह शो किसी के बाप का नहीं है। साजिद की इस बात पर अर्चना ने गुस्से में कहा कि अगर उनके पिता इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते, आप अपने पिता को कहिए वह बिग बॉस चलाएं। इसके बाद साजिद-अर्चना का झगड़ा बढ़ता चला गया। 

यह भी पढ़ें-Arjun Rampal: पत्नी को तलाक, अफ्रीकन मॉडल से प्यार, बिना शादी किए बने पापा... पढ़िए अर्जुन के मशहूर किस्से
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00