लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में बंद हुए अब्दू रोजिक, दुनिया के सबसे छोटे सिंगर ने सलमान के साथ की मस्ती

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Sat, 01 Oct 2022 10:37 PM IST
अब्दू रोजिक, सलमान खान
1 of 4
विज्ञापन
टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का 16वां सीजन आज आखिरकार शुरू हो चुका है। जैसे-जैसे प्रीमियर नाइट में सलमान खान शो के कंटेस्टेंट्स को दर्शकों से मिलवा रहे हैं, वैसे-वैसे बीबी हाउस का तापमान बढ़ता जा रहा है।मेकर्स इस शो को पिछले सीजन से ज्यादा पॉपुलर बनाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस बार शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स की झलक देखने को मिलेगी, जिनके बारे में आप ज्यादा नहीं जानते होंगे। अब तक 'बिग बॉस 16' के लिए 18 कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें से अभी कुछ का नाम कंफर्म हो चुका है, उन्हीं में से एक हैं अब्दू रोजिक। चलिए जानते हैं बीबी हाउस में कैद होने वाले अब्दू रोजिक आखिर हैं कौन?  
सलमान खान के साथ अब्दू रोजिक
2 of 4
यह हैं 'बिग बॉस 16' के पहले कंटेस्टेंट
बिग बॉस 16 शुरू हो चुका, जिसकी वजह से सलमान खान धीरे-धीरे कंटेस्टेंट्स को दुनिया से मिलवा रहे हैं। ऐसे में एक कंटेस्टेंट का नाम रिवील करते हुए शो के होस्ट सलमान खान ने उसके नाम पर मुहर भी लगा दी है। यह नाम है अब्दू रोजिक का। जी हां, अब्दू रोजिक हैं 'बिग बॉस 16' के पहले कंटेस्टेंट। आज हुई शो की प्रीमियर नाइट में सलमान खान ने अब्दू रोजिक को सबके सामने पेश किया। जैसे ही सलमान खान ने अब्दू रोजिक को स्टेज पर बुलाया, उन्होंने फिल्म 'दबंग' का मशहूर डायलॉग बोलकर  'स्वागत नहीं करोगे हमारा' एंट्री मारी। आपको बता दें अब्दू रोजिक खुद को 'छोटा भाईजान' बुलाते हैं और वह आधिकारिक रूप से 'बिग बॉस 16' के पहले कंटेस्टेंट भी बन गए हैं।
Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु ने आलिया-दीपिका को पीछे छोड़ा, बनीं नंबर वन एक्ट्रेस
विज्ञापन
अब्दू रोजिक
3 of 4
प्लीज मेरे से लड़ना मत
स्टेज पर सलमान के डायलॉग के साथ एंट्री मारने के बाद अब्दू ने बिग बॉस के घर में बंद होने के लिए अपनी उत्सुकता भी जाहिर की। अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ, अब्दू रोजिक ने अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, 'मुझे बिग बॉस के घर में जाना पसंद है ... मैं उत्साहित हूं, बहुत ज्यादा उत्साहित! मैं आप लोगों से बहुत प्यार करता हूं। प्लीज मुझे सपोर्ट करें... मैं छोटा भाईजान, प्लीज मुझे वोट दें! प्लीज मेरे से लड़ना मत ... मैं आपसे प्यार करता हूं।' अब्दू के ऐसा बोलने के तुरंत बाद सलमान ने एक डिस्क्लेमर दिया कि अब्दू बच्चा नहीं है और वह 18 साल से बड़ा है, और बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लायक है।
Deepika Padukone: इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं दीपिका पादुकोण, जानें कितने खतरनाक हैं इसके लक्षण
सलमान खान के साथ अब्दू रोजिक
4 of 4
दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं अब्दू
गौरतलब है अब्दू, दुनिया के सबसे छोटे सिंगर कहे जाते हैं। वह तजाकिस्तान के रहने वाले हैं और उस मुल्क के फेमस सिंगर हैं, जो अब भारत में भी अपनी पहचान बनाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। आपको बता दें कुछ महीने पहले ही उनकी और सलमान खान की मुलाकात दुबई में हुई थी। उस मुलाकात के दौरान अब्दू ने अभिनेता के लिए गाना भी गाया था, जो उन्हें बहुत पसंद आया था। दोनों वहीं से दोस्त बन गए थे। 'बिग बॉस 16' के अलावा अब्दू, 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म में भी काम करते नजर आएंगे।  
Avatar 2: गोविंदा को ऑफर हुई थी अवतार! जेम्स कैमरून को एक्टर ने सुझाया था फिल्म का नाम; जानिए क्या है सच्चाई
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00