वीडियो शेयर कर एक्टर ने खोला राज, स्पीड बोट के सामने महिला आई और कैसे बची जान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 29 Jan 2018 05:25 PM IST
bigg boss winner vindu dara singh save from an accident share video
1 of 4
विज्ञापन
टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुए एक्टर विंदु दारा सिंह किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले कुछ समय से वह अपने बयानों के कारण लोगों में चर्चा का विषय बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बिग बॉस सीजन 11 के कटेंस्टेंट विकास गुप्ता पर भी निशाना साधा था और अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के बाद से एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गए हैं। 
bigg boss winner vindu dara singh save from an accident share video
2 of 4
हाल ही में विंदू दारा सिंह ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में विंदू दारा सिंह एक बड़े हादसे का शिकार होते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि वह इस दुर्घटना से बाल बाल बच गए हैं और उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। देखें वीडियो-
 

 
विज्ञापन
विज्ञापन
bigg boss winner vindu dara singh save from an accident share video
3 of 4
विंदू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जाको राखे साईयां, मार सके न कोय'। विंदू इस वीडियो में बोटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी स्पीड भी काफी तेज थी। तभी सामने से आ रही एक महिला की बोट से अचानक ही विंदू दारा सिंह टकरा जाते हैं और पानी में गिर जाते हैं। हालांकि विंदू दारा सिंह ने लाइफ जैकेट भी पहन रखी थी तो उन्हें ज्यादा परेशानी नहीं हुई।
 



 
bigg boss winner vindu dara singh save from an accident share video
4 of 4
विंदू के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने ट्वीट पर कमेंट कर केयरफुल रहने की सलाह दी है। एक यूजर ने लिखा है- सर आप ठीक हो न। वहीं एक और यूजर ने लिखा है- ओएमजी, सर आप ठीक हो? एक और यूजर ने लिखा है- सर बी केयरफुल, लेकिन मैं जानता हूं कि आप एक्टिव इंसान हो। आपको बता दें कि विंदू दारा सिंह बिग बॉस के सीजन 3 का खिताब जीतकर सुर्खियों में आ गए थे। विंदू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए अपने वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं। विंदू के ट्विटर अकाउंट पर 74 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00