लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 16: दूसरे ही दिन नॉमिनेट हुए घर के ये सदस्य, बिग बॉस ने उठाया नॉमिनेशन प्रक्रिया पर सवाल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Tue, 04 Oct 2022 12:57 AM IST
Bigg Boss 16
1 of 4
विज्ञापन

टेलीविजन के सबसे चर्चित और लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो को शुरू हुए दो दिन बीत चुके हैं और इस सीजन बिग बॉस के घर में हलचल भी शुरू हो चुकी है। दो दिनों में ही घर के अंदर के सदस्यों के बीच लगातार नोकझोंक और तकरार देखने को मिल रही है। इसी बीच सोमवार को प्रसारित हुए एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को एक और नया झटका दे डाला।

Bigg Boss 16
2 of 4

दरअसल, बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को शो के दूसरे दिन ही नॉमिनेशन प्रक्रिया के बारे में बताते हुए तगड़ा झटका दिया। बिग बॉस ने एलान किया कि सभी सदस्य 2-2 कंटेस्टेंट्स के नाम नॉमिनेशन के लिए देंगे और ऐसा करने के पीछे कोई भी फालतू वजह नहीं बताएंगे। बिग बॉस के आदेश का पालन करते हुए सभी सदस्यों ने अपने अनुसार दूसरे कंटेस्टेंट्स का नाम नॉमिनेशन के लिए लिया। 

Bigg Boss 16: सलमान खान से खौफजदा थीं सुंबुल, इस शख्स के समझाने पर इमली ने 'बिग बॉस 16' के लिए भरी हामी

 

विज्ञापन
Bigg Boss 16
3 of 4

बिग बॉस के घर में हुई इस नॉमिनेशन प्रक्रिया के तहत साजिद खान, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, गोरी नागोरी, गौतम विग और अब्दु को नॉमिनेट किया गया है। वहीं, घर की कप्तान निमृत कौर को बिग बॉस में नॉमिनेशन से सुरक्षित करते हुए एक विशेष अधिकार भी दिया। बिग बॉस ने निमृत को बताया कि घर की कैप्टन होने की वजह से उन्हें एक विशेष अधिकार दिया गया है, जिसके तहत वह जिस दो सदस्यों का नाम नॉमिनेशन के लिए लेंगी, वह सीधा नोमिनेट हो जाएगा और फिर घर का अन्य सदस्य उनका नाम  नॉमिनेशन के लिए नहीं ले पाएंगे।

Childhood Photo: बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार है तस्वीर में दिख रहा यह बच्चा, आपने पहचाना क्या?
 

Bigg Boss 16
4 of 4

अपने इस अधिकार का इस्तेमाल करते हुए निमृत में अर्चना और शिव को नॉमिनेट किया, जबकि श्रीजिता डे ने अपनी दोस्त टीना दत्ता और गोरी नागोरी को नॉमिनेट किया। वहीं शालीन भनोट, टीना दत्ता, प्रियंका और अन्य सदस्यों ने साजिद खान मान्य सिंह और अब्दु का नाम नॉमिनेशन के लिए लिया। इसके साथ ही आज हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया पर बिग बॉस ने साजिद खान के साथ बातचीत की। नॉमिनेशन पर साजिद के विचार पूछते हुए बिग बॉस ने यह भी कहा कि पूरी नॉमिनेशन प्रक्रिया टीवी वर्सेस बॉलीवुड से प्रभावित नजर आ रही थी।

Amitabh Bachchan: सिर्फ देवनागरी में स्क्रिप्ट पढ़ना पसंद करते हैं बिग बी, रोमन में हो तो फाड़कर फेंक देते हैं

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00