लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Indian Idol 13: सोशल मीडिया पर शुरू हुई ‘इंडियन आइडल 13’ को बायकॉट करने की मांग, जानें क्या है पूरा माजरा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Tue, 27 Sep 2022 12:09 PM IST
इंडियन आइडल 13
1 of 4
विज्ञापन
टेलीविजन का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो के 13वें सीजन के ऑडिशन चल रहे हैं और इसी बीच अब इसे बायकॉट करने की मांग ने भी जोर पकड़ लिया है। रियलिटी शोज को लेकर अक्सर यह बात सामने आती है कि ये सभी स्क्रिप्टेड  होते हैं। वहीं, अब 'इंडियन आइडल' को लेकर भी एक विवाद सामने आया है, जिसको लेकर कहा जा रहा है शो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है और इसे बायकॉट करने की मांग की जा रही है। चलिए बताते हैं आपको पूरा माजरा...
इंडियन आइडल 13
2 of 4
दरअसल, 'इंडियन आइडल 13' की फाइनल लिस्ट सामने आ चुकी है, जिसमें 15 कंटेस्टेंट में सोनाक्षी कर, नवदीप वडाली, प्रीतम रॉय, देबोस्मिता रॉय, सेंजुती दास, चिराग कोटवाल, संचारी सेनगुप्ता, काव्या लिमाए, ऋषि सिंह, शिवम सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, अनुष्का पत्र, रुपम भरनारहिया, शगुन पाठक और विनीत सिंह का नाम शामिल है। इस लिस्ट में रीतो रीबा का नाम ने होने से फैंस काफी नाराज हो गए हैं। ऐसे में शो को बायकॉट करने की मांग के पीछे एक कंटेस्टेंट रीतो रीबा हैं।

Vikram Vedha Advance Booking: ‘विक्रम वेधा’ की कमजोर एडवांस बुकिंग से हड़कंप, कसौटी पर ऋतिक की ब्रांड वैल्यू
विज्ञापन
इंडियन आइडल 13
3 of 4
ऑडिशन राउंड पूरा होने के बाद शो के जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया ने 15 कंटेस्टेंट का चयन कर लिया गया है और कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लिस्ट शेयर की गई है। इस लिस्ट में रीतो रीबा का नाम न होने से फैंस काफी नाराज हैं और शो को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। फैंस सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। लोग रीतो को शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं। 

PS 1: अब 100 रुपये में मिलेगा ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ देखने का मौका! मणिरत्नम ने की थिएटर मालिकों से मुलाकात
इंडियन आइडल 13
4 of 4
बता दें कि रीतो रीबा अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। रीतो सिंगर होने के साथ ही बेहतरीन म्यूजिक कंपोजर भी हैं। वहीं, रीतो अपना यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं, ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़िया है। शो में ऑडिशन राउंड के दौरान जज हिमेश रेशमिया ने उन्हें खुद का लिखा कोई गाना सुनाने को कहा था। इसके बाद रीतो ने अपना कंपोज किया गाना सुनाया, जो सभी को काफी पसंद आया। लेकिन फिर भी उनका नाम फाइनल लिस्ट में न होने से फैंस काफी दुखी हैं और इसके चलते फैंस बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

Movie Release This Week: बॉक्स ऑफिस पर 'विक्रम वेधा' और 'पीएस 1' की टक्कर, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये 12 फिल्में
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00