लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Sargun-Ravi Dubey: लाइव शो में रवि ने सरगुन को किया था प्रपोज, पहले ही गिफ्ट से कर दिया था एक्ट्रेस को हैरान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: निधि पाल Updated Wed, 07 Dec 2022 09:11 AM IST
सरगुन मेहता और रवि दुबे
1 of 4
विज्ञापन
प्यार जिंदगी का एक खूबसूरत एहसास होता है। ज्यादातर लोग इसे अपनी जिंदगी में महसूस करना चाहते हैं। पंजाबी क्वीन सरगुन मेहता और रवि दुबे के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। सरगुन मेहता टीवी पर ही नहीं बल्कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर में हर तरह के टीवी शो और फिल्मों में काम किया है। वहीं सरगुन के पति रवि दुबे एक टीवी स्टार हैं। आज दोनों अपनी शादी की नौंवीं सालगिरह मना रहे  हैं। तो चलिए इस खास मौके पर आपके दोनों की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं। 
सरगुन मेहता और रवि दुबे
2 of 4
सरगुन मेहता और उनके पति रवि दुबे की लव स्टोरी के खूब चर्चे रहे हैं। दोनों पहली बार साल 2009 में टीवी शो सीरियल 12/24 करोल बाग के दौरान मिले थे। उस दौरान कौन जानता था कि ये रील लाइफ जोड़ी रियल लाइफ में बदल जाएगी। शो के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और दोनों के बीच दोस्ती हुई। एक इंटरव्यू के दौरान सरगुन ने बताया था कि उनको पहली नजर में ही रवि से प्यार हो गया था, लेकिन दोनों नें एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया था। 

इसे भी पढ़ें- TMKOC: ‘टप्पू’ ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को कहा अलविदा, पोस्ट साझा कर राज अनादकट बोले- मैं वापस आऊंगा...
विज्ञापन
सरगुन मेहता और रवि दुबे
3 of 4
शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। लेकिन उनके बीच आई लव यू जैसे मैसेज नहीं होते थे। जब दोनों रिलेशनशिप में आए तो अन्य प्रेमियों की तरह रवि दुबे भी सरगुन को कुछ गिफ्ट देना चाहते थे। उस दौरान रवि ने सरगुन को तोहफे में वॉशिंग मशीन दी। ये सुनने के बाद शायद आपको हंसी आए, लेकिन ये सच है। सरगुन मेहता ने इस बात का खुलासा किया था। काफी वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में रवि दुबे ने नेशनल टीवी पर सरगुन मेहता को प्रपोज कर दिया था।
सरगुन मेहता और रवि दुबे
4 of 4
सरगुन और रवि ने डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 5 में पार्टिसिपेट किया था। शो के दौरान ही रवि ने घुटनों पर बैठ सरगुन को रिंग देते हुए प्रपोज कर दिया था। प्रपोज करने के एक साल के अंदर 2013 में रवि और सरगुन शादी के बंधन में बंध गए थे। अब टीवी कपल की शादी को नौ साल बीत चुके हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00