लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Urfi Javed: उर्फी जावेद से मिलकर खुशी से झूम उठी फैन, भड़के लोग बोले- यूथ को क्या हो गया

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Tue, 29 Nov 2022 12:23 PM IST
urfi javed
1 of 4
विज्ञापन
उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जो अपने आउटफिट से लोगों को हैरान कर देती हैं। बीते कुछ दिनों से उर्फी टॉपलेस होकर इंटरनेट पर सनसनी मचा रही हैं, जिस वजह से वह लगातार ट्रोर्ल्स के निशाने पर हैं। उर्फी जावेद मीडिया के सामने भी अपने बोल्ड अवतार में ही आती हैं। लेकिन सोमवार को उर्फी जावेद के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। उर्फी जावेद अपनी एक फैन से मिलीं। इतना ही नहीं, इस फैन ने मीडिया के सामने आकर बताया कि वह उर्फी को बहुत पसंद करती हैं। लेकिन अब इस पर भी उर्फी को ट्रोल किया जा रहा है।
उर्फी जावेद
2 of 4
सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद एक लड़की के साथ खड़ी हैं और यह लड़की उर्फी को बताती है कि वह अभिनेत्री को फैन है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की उर्फी जावेद से मिलकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड है। इसी वजह से पैपराजी फैन से पूछते हैं कि आपको उर्फी में क्या पसंद है? तब वह उर्फी की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, 'ड्रेसिंग'। इसके बाद उर्फी अपनी फैन से गले मिलती हैं और गाल पर किस भी करती हैं। 
विज्ञापन
उर्फी जावेद
3 of 4
हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है कि आज की यूथ उर्फी जावेद को पसंद कर रही हैं और इसी वजह से अब लोगों ने एक बार फिर से उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी हमारी भारतीय संस्कृति को बर्बाद कर रही है और आज की पीढ़ी को गलत संदेश दे रही है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यूथ को भी अपना जैसा बना देगी ये।' इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, 'इतनी छोटी बच्ची उर्फी को देखकर बोल रही है कि यह सब अच्छा लगता है। यह सब बंद करवाओ।'


 
उर्फी जावेद
4 of 4
बता दें कि उर्फी जावेद टीवी के कई सीरियल्स में नजर आई हैं लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 'बिग बॉस ओटीटी' से मिलीं। वह इस रियलिटी शो में महज एक हफ्ता ही टिक पाईं। लेकिन उन्होंने 'बिग बॉस' के घर में भी अपने फैशन सेंस से सबको हैरान कर दिया था। इन दिनों उर्फी 'स्प्लिट्सविला 14' में नजर आ रही हैं, जिस वजह से यह रियलिटी शो भी लगातार चर्चा में है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00