लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hetal Dave biopic: पर्दे पर उकेरी जाएगी देश की इकलौती महिला सूमो पहवान की कहानी, ये अभिनेत्री निभाएगी किरदार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Fri, 09 Dec 2022 08:56 PM IST
देश की इकलौती महिला सूमो रेसलर हेतल दवे पर बनेगी फिल्म
1 of 4
विज्ञापन
बॉलीवुड में इस समय निर्माता निर्देशक सच्ची घटनाओं और असल प्रेरणादायी लोगों पर फिल्में बनाने पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं। अब देश की पहली और इकलौती महिला सूमो पहलवान हेतल दवे की कहानी को पर्दे पर उकेरा जाएगा। जानकारी के मुताबिक, सीरीज की शूटिंग भी तकरीबन पूरी हो चुकी है और इसका आखिरी शेड्यूल जापान में शूट किया जा रहा है। सेलिब्रिटी ट्रेनर रशीद ने शूट और ट्रेनिंग की कुछ बीटीएस तस्वीरें भी साझा की हैं।
हेतल दवे
2 of 4
ये होगा सीरीज का टाइटल
हेतल दवे देश की पहली और एकमात्र प्रोफेशनल महिला रेसलर हैं। साल 2008 में उन्होंने लिमका बुक रिकॉर्ड भी बनाया था। इसके साथ ही वह पोलेंड में आयोजित हुए टूर्नामेंट भी भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं। फिलहाल जानकारी यह ही कि सूमो पहलवान हेतल दवे की बायोपिक का नाम 'सूमो दीदी' होगा।
विज्ञापन
श्रीयम भगनानी 
3 of 4
ये अभिनेत्री निभाएगी हेतल दवे का किरदार
हेतल दवे की बायोपिक 'सूमो दीदी' के लिए अभिनेत्री श्रीयम भगनानी को साइन किया गया है। अभिनेत्री इसके लिए खूब जमकर मेहनत भी कर रही हैं। साहिल रशीद से ट्रेनिंग लेने के साथ ही उन्होंने एक सूमो पहलवान को किरदार में खुद को ढालने के लिए अपना वजन भी काफी बढ़ा लिया है।
श्रीयम भगनानी
4 of 4
एक्ट्रेस श्रीयम भगनानी की बात करें तो इससे पहले वह नागेश कपूर की 'सिटी ऑफ ड्रीम्स', और 'बागी 2' में नजर आ चुकी हैं। बात करें 'सूमो दीदी' की तो इसे निर्देशक जयंत रोहतगी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। वहीं श्रीयम भगनाने के अलावा इस वेब सीरीज में नीतेश पांडे, चैतन्य शर्मा और राघव धीर नजर आने वाले हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00