OTT Bold Web Series: ये हैं ओटीटी पर मौजूद 5 सबसे बोल्ड वेब सीरीज, नहीं देखा तो देख लीजिए

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अपूर्वा राय Updated Mon, 17 Jan 2022 07:59 AM IST
Bold Web Series
1 of 6
विज्ञापन
कोरोना के दौर में OTT प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन का सबसे बेहतर साधन उभर कर आया है। Netflix, Prime Video, Hotstar, Mx Player जैसे OTT प्लेटफॉर्म पर आपको सभी जॉनर की वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगी। इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज की बाढ़ सी आई हुई है। ऐसे में हम आपको ओटीटी पर मौजूद 5 ऐसे वेब शो के बारे में बताएंगे जो बेहद बोल्ड हैं।
bekaaboo
2 of 6
बेकाबू
ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई एक वेब सीरीज 'बेकाबू' बोल्ड सीरीज की लिस्ट में है। इसमें मधुस्नेहा उपाध्याय, प्रिया बनर्जी, राजीव सिद्दार्थ, जितेंद्र हीरावत और आनंदिता सिंह जैसे कलाकारों ने काम किया है। इसमें बोल्ड और उत्तेजक सीन की भरमार है। इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है।
विज्ञापन
वर्जिन भास्कर
3 of 6
वर्जिन भास्कर
जी5 पर मौजूद ये सीरीज एक कामुक विषय पर आधारित है जो एक कुंवारे लड़के पर है। ये लड़का कामुक लेख भी लिखता है और सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे। इस सीरीज को आप जी5 और ऑल्ट बालाजी दोनों पर देख सकते हैं।
Charmsukh
4 of 6
चरम सुख
'उल्लू' (ULLU) की सबसे मशहूर वेब सीरीज है 'चरम सुख'।  2021 में भी 'चरम सुख' के कई एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए। हर एपिसोड का नाम भी कामुक तरीके से रखा गया है। और हैरानी की बात ये है कि इसके दर्शक भी कम नहीं हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
चरित्रहीन
5 of 6
चरित्रहीन
चरित्रहीन भी MX Player पर मौजूद बोल्ड सीरीज में से एक है, जिन्हें परिवार के साथ देखने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है। इनमें से कुछ सीरीज में अश्लीलता की सभी हदें पार हो गई हैं। 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00