Top 5 Web Series on OTT: घर बैठे-बैठे बोर हो रहे हैं तो देख डालें ये 5 बढ़िया वेबसीरीज, दिल खुश हो जाएगा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Wed, 19 Jan 2022 09:02 AM IST
टॉप 5 वेब सीरीज
1 of 5
विज्ञापन
कोरोना वायरस ने मनोरंजन के क्षेत्र में एक बहुत बड़ा बदलाव किया है। एक समय था जब दर्शकों का एक तबका फिल्मों को थिएटर पर देखना पसंद करता था लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दर्शकों की इस पसंद को काफी बदल दिया है। कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर बंद है लेकिन दर्शकों के मनोरंजन का सारा जिम्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उठाया हुआ है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर महज कुछ ही समय में अनगिनत वेब सीरीज और फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिनकी कहानियों में क्राइम, थ्रिलर, लव और कॉमेडी सब कुछ परोसा जाता है। ऐसे में हम आपको उन पांच वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।
 
इल लीगल सीजन 2
'इललीगल सीजन 2' वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम हुई है, जिसमें नेहा शर्मा, पीयूष मिश्रा, अक्षय ओबरॉय, और सत्यदीप मिश्रा शामिल हैं। ये एक कानूनी ड्रामा सीरीज है, जिसमें नेहा शर्मा ने क्रिमिनल लॉयर निहारिका सिंह का किरदार निभाया है। इस सीजन में निहारिका अपने पुराने बॉस और संरक्षक के साथ चल रही लड़ाई के साथ-साथ नए मामले को निपटाती नजर आती हैं।
कैंपस डायरीज
2 of 5
कैंपस डायरीज
'कैंपस डायरीज' साल 2022 की पहली वेब सीरीज है, जिसमें चंडीगढ़ की एक्सल यूनिवर्सिटी की मजेदार कहानी को परोसा गया है। कहानी छह दोस्तों के आसपास ही घूमती नजर आती है। इस सीरीज में रैगिंग, सामाजिक हैसियत के आधार पर भेदभाव, एकतरफा प्यार की कहानियां, बड़े पैमाने पर ड्रग्स जैसे मुद्दों को उठाया गया है, जिनके बारे में ज्यादातर कॉलेज लाइफ के दौरान ही सुना जाता है।
विज्ञापन
आर्या 2
3 of 5
आर्या 2
‘आर्या 2’ बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की वेब सीरीज है, जिसका दर्शकों ने बेसब्री से इंतजार किया है। इस सीरीज में आर्या अपने पति की मौत का पता लगाने और अपने बच्चों को बचाने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखती है। इस दौरान आर्या कई परेशानियों का सामना करती हैं।
द फैमिली मैन 2
4 of 5
फैमिली मैन 2
‘फैमिली मैन 2’ अमेजन प्राइम की सबसे ज्यादा पसंद की जानी वाली वेब सीरीज में से एक है। इस वेब सीरीज का दर्शकों ने काफी इंतजार किया था और जब ये रिलीज हुई, तो इसकी कहानी ने सबको खुश कर दिया। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी ने श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाया है। दूसरी तरफ सामंथा रुथ प्रभु भी हैं, जिन्होंने इस वेब सीरीज के जरिए ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
द एम्पायर
5 of 5
एम्पायर
‘एम्पायर’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की विवादित वेब सीरीज में से एक है क्योंकि इस सीरीज में भारत में मुगल साम्राज्य की स्थापना करने वाले बाबर की कहानी दिखाई गई है। इसी वजह से कई यूजर्स ने वेब सीरीज पर मुगलों की तारीफ का आरोप लगाया था।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00