OTT Release this week: 'केजीएफ 2' समेत ओटीटी पर रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज, एक्शन और कॉमेडी से भरा होगा सप्ताह

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Wed, 18 May 2022 10:59 AM IST
This Week OTT Release
1 of 7
विज्ञापन
आज के समय में मनोरंजन के लिए दर्शकों की नजरें सिनेमाघरों की रिलीज की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ज्यादा टिकी होती हैं, क्योंकि यहां पर उन्हें अपनी पसंद के अनुसार हर भाषा और पसंद के हिसाब से कंटेंट मिल जाता है। पिछले हफ्ते कई फिल्में और वेबसीरीज ने ओटीटी पर धमाल मचाया था और अब इस हफ्ते भी कई सीरीज और फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। सबसे खास बात यह है कि अब 'केजीएफ 2' भी आप ओटीटी पर देख सकते हैं। इसलिए कुल मिलाकर यह हफ्ता दर्शकों के लिए एक्शन, हॉरर, सस्पेंस, कॉमेडी और थ्रिलर से भरपूर होने वाला है। 
panchayat 2
2 of 7
पंचायत सीजन 2
साल 2020 में आए पंचायत सीजन 1 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और  अब लंबे इंतजार के बाद इसका सीजन 2 भी ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। पहले सीजन की तरह इस सीजन की कहानी भी पंचायत के सचिव अभिषेक त्रिपाठी और गांव फुलेरा के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। इस पॉपुलर कॉमेडी वेब सीरीज को 20 मई 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।
विज्ञापन
स्ट्रीमर घोस्ट इन द शेल: सीजन 2
3 of 7
स्ट्रीमर घोस्ट इन द शेल: SAC_2045 सीजन 2
अगर आपको एनीमेशन देखना पसंद है, तो आपके लिए स्ट्रीमर घोस्ट इन द शेल एक अच्छा विकल्प है। सीजन 1 के प्रीमियर के 2 साल बाद इसका सीजन 2 स्ट्रीम के लिए तैयार है। यह एक थ्री डी एनिमेटेड सीरीज है। इसमें श्रृंखला मेजर मोटोको कुसानागी (अत्सुको तनाका और मैरी एलिजाबेथ मैकग्लिन द्वारा आवाज दी गई है। स्ट्रीमर घोस्ट इन द शेल की कहानी डायस्टोपियन दुनिया में युद्ध के रहस्यों को उजागर करने पर आधारित है। इस मिशन को पूरा करने का काम एक टीम को सौंपा जाता है। स्ट्रीमर घोस्ट इन द शेल सीजन 2 को आप 23 मई 2022 से ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
12th Man
4 of 7
12th मैन
साउथ अभिनेता मोहनलाल स्टारर फिल्म 12th मैन एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। जेठू जोसेफ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मोहनलाल के अलावा उन्नी मुकुंदन, शिवदा, अनुश्री, अनु सिथारा, सैजू कुरुप, राहुल माधव, अदिति रवि, प्रियंका नायर, लियोना लिशोय, अनु मोहन, चंदू नाथ, नंदू और प्रदीप चंद्रन जैसे कलाकार हैं। मलयालम भाषा में इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म 20 मई 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
अटैक
5 of 7
अटैक पार्ट 1
जॉन अब्राहम स्टारर यह एक सुपर साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म अटैक पार्टः 1 भी अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म में जॉन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म 27 मई को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होगी।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00