लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Web Series: नॉवेल से ज्यादा उन पर बनी इन सीरीज ने बटोरीं सुर्खियां, वीकएंड पर बना सकते हैं देखने का प्लान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Thu, 29 Sep 2022 04:40 PM IST
सेक्रेड गेम्स, लैला
1 of 7
विज्ञापन
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर जॉनर का कंटेंट मौजूद है। यहां रोमांस, थ्रिलर, एक्शन, हॉरर सहित हर जॉनर की वेब सीरीज और फिल्में देखने को मिल जाती है। ऐसे में अगर आप इस वीकएंड पर कुछ अच्छा देखने को प्लान बना रहे हैं, तो हमने आपके लिए नॉवेल पर आधारित कुछ वेब सीरीज की लिस्ट तैयार की है। इन वेब सीरीज को दर्शकों ने नॉवेल से भी ज्यादा पसंद किया है। तो आइए देखिए पूरी लिस्ट..
द फाइनल कॉल
2 of 7
द फाइनल कॉल
'द फाइनल कॉल' 2015 में आई प्रिया कुमार की नॉवेल 'आई विल गो विद यूः फाइट ऑफ ए लाइफटाइम' पर आधारित है। ये उन लोगों का कहानी दिखाती है, जो मुंबई से सिडनी के लिए फ्लाइट लेते हैं और उनकी जिंदगी खतरे में पड़ जाती है जब बोर्ड का कप्तान आत्महत्या कर लेता है। यह सीरीज जी5 पर देखी जा सकती है। इसमें अर्जुन रामपाल, अंशुमन मल्होत्रा, नीरज काबी सहित कई सितारे शामिल हैं।
विज्ञापन
स्टेट ऑफ सीजः 26/11
3 of 7
स्टेट ऑफ सीजः 26/11
'स्टेट ऑफ सीजः 26/11' संदीप उन्नीथन की बुक ब्लैक टोरनाडो पर आधारित है। यह सीरीज आपको 26/11 के दिन हुए आतंकी हमले की याद दिलाएगी। इस सीरीज में विवेक दहिया, अर्जुन बिजलानी और अर्जुन और अर्जन बाजवा मुख्य भूमिका में हैं। आठ एपिसोड की इस वेब सीरीज को आप जी5 पर देख सकते हैं।
सेक्रेड गेम्स
4 of 7
सेक्रेड गेम्स
अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी यह वेब सीरीज इसी नाम से लिखी गई नॉवेल से प्रेरित है। इस नॉवेल को विक्रम चंद्र ने लिखा था। इसकी कहानी गणेश गायतोंडे और इंस्पेक्टर सरताज सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कल्कि कोचलिन, पंकज त्रिपाठी और राधिका आप्टे जैसे बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है। यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।
विज्ञापन
विज्ञापन
बार्ड ऑफ ब्लड
5 of 7
बार्ड ऑफ ब्लड
2015 में बिलाल सिद्दीकी की आई नॉवेल 'बार्ड ऑफ ब्लड' के आधार पर ही इस सीरीज को बनाया गया है। यह एक जासूसी नॉवेल है, जो पूर्व रॉ एजेंट की कहानी दिखाती है। इस सीरीज में इमरान हाशमी, विनीत कुमार, कीर्ति कुलकर्णी सहित कई सितारे थे। वहीं, इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00