Raktanchal 2: एमएक्स प्लेयर ने किया रक्तांचल के दूसरे भाग का एलान, सियासी रूप लेगी गैंगस्टर्स की लड़ाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Fri, 28 Jan 2022 11:10 PM IST
Raktanchal 2
1 of 5
विज्ञापन

उत्तर प्रदेश में जारी चुनावी और सियासी हलचल के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर ने वेब सीरीज रक्तांचल के दूसरे सीजन का एलान कर दिया है। सीरीज के दूसरे सीजन के बारे में जानकारी देते हुए एमएक्स प्लेयर ने इसका एक टीजर भी जारी किया है। सामने आए इस टीजर में क्रांति प्रकाश झा और निकितिन धीर मुख्य किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। रक्तांचल के दूसरे भाग के इस टीजर को देख पता चल रहा है कि इस बार इस सीरीज की कहानी रणनीति से लेकर राजनीति तक का सफर तय करेगी।

 

टीजर में चल रहे ऑडियो में कहा गया कि हिंदुस्तान का संविधान हिंदुस्तान की पहचान रहा है। लेकिन कुछ लोग इसका दुरुपयोग कर रहे हैं। यह लोग संविधान का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। असंवैधानिक तरीकों से सत्ता हासिल कर रहे हैं। अब इन्हें रोकना किसी के बस में नहीं। सीरीज के टीजर में निकितिन धीर के किरदार को पॉलिटिकल लीडर के तौर पर दिखाया गया है।

Raktanchal 2
2 of 5

रक्तांचल 80 के दौर पर आधारित एक वेब सीरीज है, जो इस समय में पूर्वांचल में हुई कुछ सच्ची घटनाओं को दर्शाती है। सीरीज के इस भाग में कहानी निकितिन धीर के किरदार वसीम खान और क्रांति प्रकाश झा के विजय सिंह के इर्द- गिर्द घूमती है।

विज्ञापन
विज्ञापन
Raktanchal 2
3 of 5

वसीम पूर्वांचल का एक माफिया है और अवैध हथियारों के कारोबार से जुड़ा हुआ है। वहीं, विजय सिंह एक आईएएस बनना चाहता है, लेकिन जब वसीम का गैंग उसके पिता की हत्या कर देता है तो वह वसीम के खिलाफ खड़ा हो जाता है। पहले सीजन में दिखाई गई गैंगस्टर्स की लड़ाई दूसरे सीजन में सियासी रूप लेती नजर आएगी।

Raktanchal 2
4 of 5

सर्वेश उपाध्याय द्वारा लिखित सीरीज के पहले सीजन का निर्देशन रतन श्रीवास्तव ने किया था। साल 2020 में रिलीज हुए रक्तांचल के पहले सीजन में कुल 9 एपिसोड थे। सीरीज के पहले भाग में सौंदर्या शर्मा, आशीष विद्यार्थी, दयाशंकर पांडे, चितरंजन त्रिपाठी और रोंजिनी चक्रवर्ती अहम किरदार निभाते दिखाई दिए थे। सीरीज का पहला सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया था। 

 
विज्ञापन
विज्ञापन
भौकाल 2 रिव्यू
5 of 5

वहीं, अब जल्द ही इसका दूसरा भाग भी रिलीज होने वाला है। हालांकि अभी तक इसकी रिलीज डेट सामने नहीं आई है। इससे पहले हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर  सीरीज भौकाल का दूसरा सीजन भौकाल 2 रिलीज हुआ था। इस सीरीज की कहानी पुलिस अधिकारी नवनीत सिकेरा के जीवन घटनाओं से प्रेरित है। सीरीज में मोहित रैना पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आए, जबकि सिद्धांत कपूर और प्रदीप नागर शातिर अपराधियों भूमिका निभा रहे हैं।

अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00