हॉटस्टार ने शुरू की इस सीरीज के दूसरे सीजन की तैयारी, दिव्या दत्ता और शिबानी के नाम फाइनल

एंटरटेनमेंट डेस्क Published by: shrilata biswas Updated Sun, 15 Mar 2020 12:22 PM IST
shibani dandekarr, divya dutta
1 of 4
विज्ञापन
भारतीय सिनेमा में कुछ शानदार फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं बेहतरीन अभिनेत्री दिव्या दत्ता और वीजे से अभिनेत्री बनीं शिबानी दांडेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार की वेब सीरीज 'होस्टेजेस' के दूसरे सीजन का हिस्सा होंगी। दूसरे सीजन के लिए कलाकारों की चयन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। हालांकि सीरीज के किरदारों के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। 
hostage
2 of 4
इस सीरीज में सभी कलाकार नए नहीं होंगे। पुराने सीजन के कुछ कलाकारों को भी इस नए सीजन में जगह दी जाएगी। 'होस्टेजेस' के पहले सीजन मेंं टिस्का चोपड़ा और रोनित रॉय मुख्य भूमिका में नजर आए। मशहूर निर्देशक सुधीर मिश्रा की देखरेख में बने पहले सीजन में परवीन डबास, दिलीप ताहिल, आशिम गुलाटी, मोहन कपूर आदि भी अहम भूमिका निभाते नजर आए। दूसरे सीजन में भी इन कलाकारों को अहम भूमिका निभाते देखा जा सकता है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
hostage
3 of 4
हॉटस्टार की यह वेब सीरीज इजराइल की एक इसी नाम से आई वेब सीरीज का ऑफिशियल रीमेक है। यह एक ऐसी डॉक्टर की कहानी है, जिसे राज्य के मुख्यमंत्री के इलाज के लिए नियुक्त किया गया है। इलाज शुरू करने से पहले कुछ आपराधिक तत्व उस डॉक्टर के परिवार को बंदी बना लेते हैं और डॉक्टर को मुख्यमंत्री की हत्या करने के लिए राजी करते हैं। आगे की कहानी इसी घटना का अनुसरण करती है।
HOTSTAR
4 of 4
दुनिया भर के सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म में हॉटस्टार का नाम भारत में तीसरे नंबर पर आता है। भारत के दूसरे बड़े ओटीटी प्लेटफार्म जैसे नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो ने यहां के बाजार में अच्छी पैठ बनाई हुई है। हॉटस्टार भी दूसरी सामग्रियों के लिए भारत में बहुत लोकप्रिय है। इसके ओरिजिनल शोज की अगर बात की जाए तो 'होस्टेजेस' और 'जस्टिस लीग' उनमें मुख्य हैं।

आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें आईं सामने, बहन और दोस्तों के साथ किया एंजॉय
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00