This Week On OTT: 'लक्ष्मी' के बाद इन फिल्मों और सीरीज के फूटेंगे बम, दीवाली वीक की ऐसे करें तैयारी

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: Mishra Mishra Updated Mon, 09 Nov 2020 06:49 PM IST
रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज
1 of 12
विज्ञापन
जिस तरह दिवाली के मौके पर दिल्ली समेत सिर्फ कुछ ही जगहों पर पटाखे बैन हैं और बाकी जगहों पर खुली छूट है। ठीक वैसे ही मनोरंजन के लिए सिनेमाघरों पर सामग्री नहीं है लेकिन ओटीटी पर पूरी पटाखा फैक्ट्री खुली हुई है। ओटीटी पर इस सप्ताह की शुरुआत धमाकेदार हुई है और समापन भी उसी धमाके के साथ होगा। अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' से सोमवार से शुरू हुआ जश्न 'आश्रम', 'लूडो', 'छलांग' जैसे चर्चित प्रोजेक्ट्स से होता हुआ गुजरेगा। आइए बताते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी पर फटने के लिए कौनसे-कौनसे बॉम्ब उपस्थित होंगे?
ए टीचर
2 of 12

10 नवंबर – ए टीचर

जब तक हॉटस्टार पर इंडियन प्रीमियर लीग का प्रसारण किया जा रहा, तब तक डिज्नी प्लस हॉटस्टार काफी खामोश रहा। अब इस प्लेटफॉर्म के पास लगातार कई प्रोजेक्ट हैं। इन प्रोजेक्ट्स में एक ड्रामा सीरीज 'ए टीचर' इस मंगलवार को ही रिलीज हो रही है। अंग्रेजी भाषा की यह सीरीज एक अध्यापिका और उसके छात्र के बीच संबंधों पर आधारित है। इसमें कैट मारा, निक रॉबिंसन, शेन हार्पर जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इसी प्लेटफॉर्म पर एक और टीवी सीरीज 'इंडस्ट्री' मंगलवार को ही जगह लेगी। इस ड्रामा सीरीज की कहानी वर्ष 2008 में अमेरिका में हुई मंदी के दौर में कुछ युवाओं के बीच नौकरी पाने की होड़ पर आधारित है।

विज्ञापन
विज्ञापन
डैश एंड लिली
3 of 12

10 नवंबर - डैश एंड लिली

नेटफ्लिक्स तो हर हफ्ते पुरजोर पर ही रहता है। इस मंगलवार को भी वह एक कॉमेडी रोमांटिक सीरीज 'डैश एंड लिली' रिलीज कर रहा है। यह कहानी दो विपरीत स्वभाव के लोगों की है जो क्रिसमस के मौके पर एक दूसरे के प्यार में खो जाते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स बच्चों का भी ख्याल हमेशा ही रखता है। और इस हफ्ते मंगलवार को ही वह एक एनीमेशन सीरीज 'ट्रैश ट्रक' रिलीज कर रहा है जो एक छह साल के लड़के और उसके ट्रक की ही कहानी है।

आश्रम चैप्टर 2
4 of 12

11 नवंबर – आश्रम चैप्टर 2

ओटीटी की दुनिया में इस बुधवार का दिन भी काफी बड़ा रहेगा। क्योंकि, इस दिन एमएक्स प्लेयर लेकर आ रहा है अपनी विवादित वेब सीरीज 'आश्रम' का दूसरा चैप्टर 'द डार्क साइड'। इस वेब सीरीज का पहला सीजन काफी विवादित रहा है। इसमें अभिनेता बॉबी देओल आश्रम चलाने वाले एक बाबा की भूमिका में नजर आए। सीरीज के निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा को लगा कि कहीं इन बाबा का जोश जनता के बीच ठंडा न हो जाए! इसलिए, उन्होंने इसके दूसरे चैप्टर को भी इतनी जल्दी रिलीज करने का फैसला कर लिया।

विज्ञापन
विज्ञापन
व्हाट वी वांटेड
5 of 12

11 नवंबर – व्हाट वी वांटेड

11 नवंबर को ही नेटफ्लिक्स एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'व्हाट वी वांटेड' को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहा है। इस सीरीज की कहानी एक किताब पर आधारित है जिसमें एक शादीशुदा जोड़ा माता-पिता न बनने के परेशानी से जूझ रहा है। इसके साथ ही नेटफ्लिक्स एक एनीमेशन सीरीज 'द लिब्रेटर' और रिलीज कर रहा है जो द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान अमेरिकी सेना की एक बटालियन के संघर्ष को दिखाती है। फेलिक्स स्पार्क्स के नेतृत्व में थंडरबर्ड्स नाम की यह बटालियन युद्ध में पांच सौ दिनों तक अपनी जान बचाने के लिए संघर्ष करती है।

अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00