लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Huma Qureshi: अजीब से कट लगे कपड़े पहन हुमा कुरैशी निकली पार्टी करने, लोगों ने कर दिया ट्रोल

लाइफस्टाइल डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अपराजिता शुक्ला Updated Thu, 01 Dec 2022 08:10 PM IST
हुमा कुरैशी
1 of 4
विज्ञापन
हुमा कुरैशी अपनी एक्टिंग स्किल की वजह से लोगों की पसंदीदा है। वहीं बात करे फैशन और स्टाइल की तो हुमा बोल्ड लुक से परहेज नहीं करती हैं और कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करते दिख जाती हैं। अपनी नई वेब सीरीज की सक्सेज पार्टी में पहुंची हुमा काफी ग्लैमरस कपड़ों में नजर आईं। हालांकि उनका ये बोल्ड लुक लोगों को जरा भी नहीं पसंद आया। इस लुक का वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 
हुमा कुरैशी
2 of 4
सक्सेज पार्टी में पहुंची हुमा कुरैशी ने सुर्ख लाल रंग की ड्रेस को चुना था। जिस पर बस्ट एरिया पर कटआउट डिटेलिंग की गई थी। जो इसे काफी बोल्ड बना रही थी। वहीं फुल स्लीव के साथ इस ड्रेस के स्कर्ट एरिया पर धोती ड्रेप डिजाइन बनी थी। साथ ही फ्रंट स्लिट इसे ग्लैमरस बनाने के लिए काफी दिख रहा था। 
विज्ञापन
हुमा कुरैशी
3 of 4
वहीं इस आउटफिट को हुमा ने स्लीक पोनीटेल और कानों में गोल्डन हूप ईयररिंग्स के साथ पेयर किया था। जबकि पिंक ग्लॉसी लिपस्टिक और विंग्ड आईलाइनर के साथ बीमिंग हाईलाइटर हुमा के फीचर्स को उभारने के लिए काफी दिख रहे थे। हालांकि हुमा कुरैशी के इस लुक का वीडियो सामने आते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। प्लस साइज लुक में कटआउट डिटेलिंग वाली ड्रेस को देख जमकर कमेंट कर रहे हैं। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

हुमा कुरैशी
4 of 4
एक ट्रोलर ने लिखा है पार्टी करने आई है या फाइट करने। वहीं एक ट्रोलर ने लिखा है इस ड्रेस का नाम क्या है। वहीं कई सारे यूजर्स ने हुमा के कट लगे कपड़े की तुलना उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस से कर दी। ओटीटी पर रिलीज वेब सीरीज मोनिका ओ माई डॉर्लिंग में हुमा कुरैशी का भी खास किरदार है। जिसकी सक्सेज पार्टी में वो शामिल हुईं। जिसमे उनके साथ राधिका आप्टे भी हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें  लाइफ़ स्टाइल से संबंधित समाचार (Lifestyle News in Hindi), लाइफ़स्टाइल जगत (Lifestyle section) की अन्य खबरें जैसे हेल्थ एंड फिटनेस न्यूज़ (Health  and fitness news), लाइव फैशन न्यूज़, (live fashion news) लेटेस्ट फूड न्यूज़ इन हिंदी, (latest food news) रिलेशनशिप न्यूज़ (relationship news in Hindi) और यात्रा (travel news in Hindi)  आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़ (Hindi News)।  

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|

विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00