लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ronaldo Girlfriend: कौन हैं रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना? जिनके साथ 2016 से रिलेशन में हैं फुटबॉल स्टार

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: शक्तिराज सिंह Updated Wed, 28 Sep 2022 05:56 PM IST
क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जॉर्जिना रोड्रिग्स
1 of 8
विज्ञापन
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने साल 2009 में मैनचेस्टर यूनाइटेड का क्लब छोड़ा था और पिछले साल ही उन्होंने इस क्लब में वापसी की थी। अब फिर से खबरें आ रही हैं कि रोनाल्डो मैनचेस्टर से अलग होकर अरब के किसी क्लब के साथ जुड़ सकते हैं। रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी का इतनी जल्दी क्लब बदलना काफी चौकाने वाला है। हालांकि, इससे भी ज्यादा उन्होंने अपने निजी जीवन में चौकाया है। अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहने वाले रोनाल्डो 2016 से जॉर्जिना के साथ हैं। जॉर्जिना रोनाल्डो के बच्चों की मां भी बन चुकी हैं। 

हाल ही में रोनाल्डो और जॉर्जिना ने बताया था कि उनके नवजात बेटे की मौत ने उन्हें तोड़कर रख दिया था, लेकिन बेटी उन्हें जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा दे रही है। यहां हम रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड के बारे में बता रहे हैं।

Durga Puja: कोलकाता में लॉर्ड्स की बालकनी जैसा पंडाल, सौरव गांगुली ने पहुंचकर लहराया तिरंगा, देखें तस्वीरें
जॉर्जिना रोड्रिग्स
2 of 8
कौन हैं जॉर्जिना रोड्रिग्स?
जॉर्जिना रोड्रिग्स एक स्पेनिश डांसर और मॉडल हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड बनने के बाद वह सुर्खियों में आईं। जॉर्जिना की मां स्पेनिश और पिता अर्जेंटीना के थे। जॉर्जिना अपनी बहन इवाना के साथ उत्तर पूर्वी स्पेन के एक शहर जैका और ह्यूस्का प्रांत के हिस्से में पली-बढ़ीं।
विज्ञापन
जॉर्जिना रोड्रिग्स
3 of 8
अपने करियर की शुरुआत उन्होंने एक बैली डांसर के रूप में की थी। इसके बाद उन्होंने सेल्स असिस्टेंट का काम शुरू किया। मास्सिमो दुती के साथ सेल्स का काम शुरू करने के बाद उन्होंने गु्ची में काम किया और यहां उनका जीवन बदल गया। सेल्स का काम छोड़ उन्होंने कान्स फिल्म्स फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर जीन गॉल्टियर कॉउचर पहना।

IND vs SA Playing-11: भारत के पास डेथ ओवर की गेंदबाजी सुधारने का आखिरी मौका, साथ खेल सकते हैं बुमराह-अर्शदीप
क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जॉर्जिना रोड्रिग्स
4 of 8
लंदन में अंग्रेजी सीखने के बाद मॉडल बनीं
जॉर्जिना ने लंदन में अंग्रेजी की पढ़ाई की और इसके बाद उनके मॉडलिंग करियर की शुरुआत हुई। हालांकि, रोनाल्डो से मिलने के बाद उनका जीवन और भी ज्यादा बदल गया और उन्होंने नेटफ्लिक्स में अपना खुद का शो 'आई एम जॉर्जीना' भी रिलीज किया। इस शो में उन्होंने रोनाल्डो की पार्टनर के रूप में अपने जीवन के बारे में बताया था। 
विज्ञापन
विज्ञापन
क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जॉर्जिना रोड्रिग्स
5 of 8
रोनाल्डो से कैसे मिलीं जॉर्जिना?
रोनाल्डो और जॉर्जिना कई सालों से एक साथ हैं, लेकिन दोनों की मुलाकात तब हुई थी, जब जॉर्जिना 2016 में गूची के शो रूप में काम करती थीं। कथिच तौर पर रोनाल्डो उनके निजी क्लाइंट थे। इसके बाद दोनों एक कार्यक्रम में मिले और धीरे-धीरे दोनों का रिश्ता आगे बढ़ गया। नवंबर 2013 में दोनों को साथ डिज्नीलैंड पेरिस में साथ देखा गया। इस दौरान रोनाल्डो ने खुद को छिपाने की पूरी कोशिश की और दोनों ने इस जगह पर साथ होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की।

IND vs SA T20: खतरे में रोहित शर्मा का यह रिकॉर्ड, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली निकल सकते हैं उनसे आगे
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00