लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

गुदगुदी
गुदगुदी

गुदगुदी: औरतों की लड़ाई खत्म करने का आइडिया!

9 August 2021

Play
2:50
अमर उजाला आवाज पर ‘गुदगुदी’ में सुनिए औरतों की लड़ाई खत्म करने का मस्त आइडिया...

गुदगुदी: औरतों की लड़ाई खत्म करने का आइडिया!

1.0x
  • 1.5x
  • 1.25x
  • 1.0x
10
10
X

सभी 377 एपिसोड

सुनो एक पति की कहानी उसी की जुबानी। एक रात कमरे का ताला हो गया खराब। बीवी ने टॉर्च मुझे थमा दी और खुद ताला खोलने में जुट गई। काफी समय गुजरने के बाद जब ताला नहीं खुला तो बीवी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया।

अमर उजाला आवाज 'गुदगुदी' में सुनिए कुंडली मैंचिंग का पेंच, वो ये कि घरवाले शादियों में लड़के और लड़की की कुंडली मैच कराते हैं लेकिन अगर उसकी जगह कुंडली सास- बहू की मैच कराई जाए तो अच्छा है। वैसे भी लड़का तो बेचारा भगवान की मर्जी मान ही लेता है।

भई ये सास-बहू का झगड़ा, तू-तू मैं -मैं कभी खत्म नहीं होने वाली। कौन गलत है कौन सही, ये इनसे बेहतर कोई नहीं बता सकता। एक बार बाप- बेटे ने मिलकर किसी तरह से सास- बहू की लड़ाई खत्म तो करा दी लेकिन उसी बीच बच्चे ने नानी को आते देखा तो उसके मुंह से निकली ये बात।

अगर आप हैं किसी तनाव में तो एक काम करिए। आप चले जाइए एक मंदिर में। वहां लोगों के जूते-चप्पल मिक्स करें और फिर देखिए वहां आए लोगों के चेहरे का तनाव, जिसे देखकर आपका तनाव जैसे हो जाएगा छू मंतर...

अमर उजाला आवाज की 'गुदगुदी' में आज सुनिए, गूगल मेल होता है या फीमेल, बताइए जरा। नहीं पता तो सुनिए। वो इसीलिए कि गूगल अपना सेंटेंस पूरा होने से पहले ही सजेशन देना शुरू कर देता है। 

अमर उजाला लेकर आया है अमर उजाला आवाज की गुदगुदी। जहां आपको रोज नए-नए जोक सुनने को मिलेंगे शीला भाभी के अंदाज में। सुनिए और लुत्फ उठाइए इन मजेदार चुटकुलों का।

शक करने की भी एक हद होती है और हद की भी हद तब हो जाती है जब पत्नी कर रही हो अपने डॉक्टर पति पर फालतू का शक। हुआ ऐसा कि एक डॉक्टर की बीवी का था ऑपरेशन, जो डॉक्टर को ही करना था।

स्कूल में भई आजकल के बच्चे शॉर्टकट बहुत खोजते रहते हैं। हुआ यूं कि एक टीचर ने बच्चों को लिखने के लिए दिया क्रिकेट मैच पर निबंध। जिसके बाद सभी बच्चे अपनी-अपनी कॉपी में निबंध लिखने में जुट गए

अमर उजाला आवाज पर 'गुदगुदी' में सुनिए पढ़ने –लिखने के बाद भी अगर तुम्हारी नौकरी ना लगे तो कोई गम नहीं, क्योंकि यही डिग्री लड़की के साथ रिश्ते की बात चलाने के लिए काम आएगी।

अमर उजाला लेकर आया है अमर उजाला आवाज की गुदगुदी। जहां आपको रोज नए-नए जोक सुनने को मिलेंगे शीला भाभी के अंदाज में। सुनिए और लुत्फ उठाइए इन मजेदार चुटकुलों का।

आवाज

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00