लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

पी चिदंबरम
आज की बड़ी खबरें

चिदंबरम या दिग्विजय, कौन बनेगा राज्यसभा में विपक्ष का नेता? सहित सुनिए दिनभर की 10 बड़ी खबरे.

2 October 2022

Play
2:58
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यसभा में विपक्ष के नेता के पद से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। खड़गे के इस्तीफे से खाली हुए इस पद के लिए कई नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं।  

चिदंबरम या दिग्विजय, कौन बनेगा राज्यसभा में विपक्ष का नेता? सहित सुनिए दिनभर की 10 बड़ी खबरे.

1.0x
  • 1.5x
  • 1.25x
  • 1.0x
10
10
X

सभी 1095 एपिसोड

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी गोल्डी बराड़ को गिरफ्तार कर लिया गया है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक कैलिफोर्निया से उसकी गिरफ्तारी हुई है। 

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन :अपनी बात से पलटे एलन मस्क और कोरोना काल की डरावनी यादें ताजा करती है ‘इंडिया लॉकडाउन’
 

कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि जब वह उसके नेताओं एवं बुजुर्गों के बारे में बोलते हैं, तो सुनने की भी हिम्मत रखनी चाहिए। मुख्य विपक्षी दल ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी का कई बार अपमान कर चुके हैं

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन: इसरो के सैटेलाइट ने भेजी नई तस्वीरें और क्या फिर सड़कों पर होगी श्रीलंका की जनता?

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे  ने मंगलवार को आश्चर्य जताते हुए कहा कि कहीं महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद जैसे मुद्दों को उछालने का मकसद ‘‘मुख्य खबरों’’ से ध्यान भटकाना तो नहीं है

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन :अगले महीने से होंगे कई बदलाव और पानीपत में महिला ने अनोखे तरीके से किया विरोध
 

गुजरात की मुख्य निर्वाचन अधिकारी पी भारती ने कहा कि विधानसभा चुनाव के पहले फेज के लिए प्रचार खत्म हो गया है. एक दिसंबर को मतदान होगा. 19 जिलों में मतदान होगा. चुनाव के पहले चरण में कुल 2,39,76,760 मतदाता वोट करेंगे.
 

चीन की 'जीरो कोविड पॉलिसी' और सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा तेज होता जा रहा है। प्रदर्शनकारी बीजिंग, शंघाई और वुहान जैसे बड़े शहरों की सड़कों पर उतर चुके हैं। 
 

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन : आफताब को अब मिलेगा करनी का फल और आखिर क्यों धधक रहा है चीन?

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को मीडिया की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि समाचार माध्यम बेरोजगारों, किसानों और मजदूरों की समस्याओं के बजाय सत्ता के शीर्ष पर बैठे राजनेताओं, फिल्मी कलाकारों और क्रिकेटरों को खास तरजीह दे रहे हैं.

आवाज

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00