लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Audio Headlines

आज की बड़ी खबरें

News Headlines

मिनटों में सुनिए देश और दुनिया की हर बड़ी खबर

केंद्रीय मंत्री का राहुल गांधी पर तंज सहित सुनिए दिनभर की 10 बड़ी खबरें.

1.0x
  • 1.5x
  • 1.25x
  • 1.0x
10
10
X

सभी 963 एपिसोड

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के खागा रेलवे स्टेशन पर नवनिर्मित फुटओवर ब्रिज का केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने लोकार्पण के दौरान कहा, सरकार ने जो वादा जनता से किया था वह पूरा करने का काम किया जा रहा है. वहीं उन्होंने के मंच से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, जबकि वह स्वयं ननिहाल जाने की तैयारी कर रहे हैं. 

भारत ने पहली बार इंसानों को लेकर उड़ने वाला ड्रोन वरुण को पूरी तरह से तैयार कर लिया है। स्वदेश निर्मित पायलट-रहित ड्रोन को जल्द ही भारतीय नौसेना में शामिल किया जाएगा। 

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन : अभिनेता पंकज त्रिपाठी बने जागरूकता अभियान के नेशनल आइकन और 'आदिपुरुष' को लेकर छिड़ा बड़ा विवाद
 

लंगाना के मुख्यमंत्री के.सी राव राष्ट्रीय पार्टी का एलान कर सकते हैं. इसको लेकर सभी तैयारियां भी कर ली गई हैं. इसी बीच  TRS नेता का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. नई पार्टी का एलान अभी तक हुआ नहीं है इससे पहले ही टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि वारंगल में स्थानीय लोगों को शराब की बोतलें और मुर्गा बांटते हुए दिखाई दिए

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन :आदिपुरुष के टीजर ने किया फैंस को निराश और शनि शिंगणापुर के दर्शन सस्ते में कराएगा आईआरसीटीसी

दिल्ली पुलिस ने 2020 दिल्ली दंगों के मामले में मुख्य आरोपियों में एक वसीम को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। वही वसीम को अलीगढ़ की एक ताला बनाने वाले कारखाने से गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि वसीम पिछले ढाई साल से फरार था सहित सुनिए दिनभर की 10 बड़ी खबरें.
 

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन : सपा संरक्षक मुलायम सिंह की बिगड़ी तबियत और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को जान का खतरा

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने राज्यसभा में विपक्ष के नेता के पद से इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। खड़गे के इस्तीफे से खाली हुए इस पद के लिए कई नेताओं के नाम सामने आ रहे हैं।
 

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन : वीकेंड पर ठंडी दिखी विक्रम वेधा और पीएस-वन और भारत में बैन हुआ पाक का ट्विटर अकाउंट 

डॉलर के मुकाबले देश का रुपया लगातार कमजोर पड़ता जा रहा है। इस मामले पर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने भारतीय रुपए में लगातार गिरावट को चुभने वाला संवेदनशील मुद्दा बताया है सहित सुनिए दिनभर की 10 बड़ी खबरे

आवाज

एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00