ऑडियो बुलेटिन
आज की बड़ी खबरें

17 अक्टूबर ऑडियो बुलेटिन: मिनटों में सुनें अबतक की हर खबर का अपडेट

17 October 2020

Play
2:28
17 October Audio Bulletin: मिनटों में सुनें अबतक की हर News का अपडेट 1.कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिए हैं. कंगना रनौत पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप है जिसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा है. 2.मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी पर लगा बलात्कार-गर्भपात करवाने का आरोप बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाअक्षय  पर बलात्कार  चीटिंग और जबरन अबॉर्शन कराने के मामले में मुम्बई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. 3.पाक: नवाज शरीफ ने सेना प्रमुख बाजवा पर फिर साधा निशाना किस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने शनिवार को देश के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा पर उनकी सरकार को गिराने का लगाया आरोप  4.बिहार में महागठबंधन ने जारी किया संकल्प पत्र बिहार विधानसभा चुनाव  को लेकर महागठबंधन ने अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है. संकल्प पत्र में 10 लाख नौकरियों का वादा किया गया है 5.लोजपा 'वोटकटवा' तो 2014 से क्यों रखा है साथ -चिराग पासवान बिहार विधानसभा चुनाव में LJP अध्यक्ष चिराग पासवान और बीजेपी के बीच घमासान छिड़ गया है. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर चिराग पासवान ने साधते हुए उन्होंने कहा कि कि अगर हम वोट कटवा हैं तो बीजेपी ने 2014 से क्यों साथ रखा है 6.राजस्थानः आरक्षण को लेकर गुर्जर समाज ने बुलाई महापंचायत राजस्थान में एक बार फिर गुर्जर आरक्षण का जिन्न बाहर आ गया। गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति ने ढाई साल बाद एक बार फिर भरतपुर के बयाना के अड्डा गांव में महापंचायत बुलाई है। इस बैठक में गुर्जर बहुल 80 गांव के लोगों को बुलाया गया है। 7.यूपी पुलिस में 20 प्रतिशत बेटियों की भर्ती होगी मुख्यमंत्री योगी ने बलरामपुर की पुलिस लाइन में मिशन शक्ति अभियान का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने एलान किया कि अब पुलिस भर्ती में 20 प्रतिशत भर्ती बेटियों की होगी। 8.केदारनाथ में उतरा वायु सेना का मालवाहक हेलीकॉप्टर चिनूक वायुसेना के शक्तिशाली मालवाहक हेलीकॉप्टर चिनूक ने आज पहली बार प्रसिद्ध केदारनाथ धाम में लैंडिंग की दरअसल 2018 में यहां वायुसेना का एमआई 17 हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया था। इसी हेलीकॉप्टर का मलबा लेकर चिनूक दिल्ली के लिए रवाना हुआ 9.जम्मू कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़, एक आतंकी ढेर जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को शनिवार को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में एक मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है। इलाके में तलाशी अभियान जारी है। 10.भाजपा नेता हत्याकांड: ‘मिशन योगी अगेन सीएम उत्तर प्रदेश’ के जिलाध्यक्ष समेत तीन हिरासत में फिरोजाबाद जिले के टूंडला में भारतीय जनता पार्टी  के नेता दयाशंकर गुप्ता की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी समेत तीन लोगों को किया गिफ्तार ..बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी ‘मिशन योगी अगेन सीएम उत्तर प्रदेश’ का जिला अध्यक्ष है।  

17 अक्टूबर ऑडियो बुलेटिन: मिनटों में सुनें अबतक की हर खबर का अपडेट

1.0x
  • 1.5x
  • 1.25x
  • 1.0x
10
10
X

सभी 679 एपिसोड

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन:अमेरिका में गोलीबारी में 21 की मौत, यासीन मलिक को अदालत सुना सकती है सजा

यूपी की योगी सरकार ने हर हाथ को काम के संकल्प के साथ बड़े पैमाने पर युवाओं को रोजगार देने का प्लान तैयार किया है। सेवायोजन विभाग की ओर से उत्तर प्रदेश के 18 मंडल मुख्यालयों पर प्रति माह रोजगार मेले को आयोजित किया जाएगा। इसके साथ ही विभाग की ओर से यूपी के हर जिले में प्रत्येक सप्ताह रोजगार मेला आयोजित होगा।

ज्ञानवापी मामले में वाराणसी जिला जज की अदालत मंगलवार को यह फैसला सुनाएगी कि सुप्रीम कोर्ट से उसे ट्रांसफर की गई याचिकाओं में सबसे पहले किस पर सुनवाई होगी।

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन:हिंद-प्रशांत क्षेत्र में सहयोग को और प्रगाढ़ करने पर चर्चा करेंगे क्वाड नेता, ज्ञानवापी मामले में आएगा फैसला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार केंद्र सरकार पर हमलावर रहती हैं। अब उन्होंने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार राज्य के मामलों में हस्तक्षेप करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है।

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन:ज्ञानवापी मामले में आज होगी सुनवाई, क्वाड के लिए पीएम मोदी पहुंचे जापान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अल्प प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे हैं। सीएम ने डीजल-पेट्रोल के दामों में हुई कटौती को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है। सीएम शिवराज ने कहा कि डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस सहित कई उत्पादों पर जो महंगाई बढ़ी थी वह कम हो इसलिए उन्होंने बड़ी राहत दी है।

मॉर्निंग वॉक बुलेटिन: केंद्र सरकार ने जनता को दी बड़ी राहत, नौकरशाहों के हाथों में होगी दिल्ली नगर निगम की कमान

सीएम योगी बोले विधानसभा और संसद में हंगामा करने वाले सत्ता से बाहर हुए समेत 10 बड़ी खबरें

गृहमंत्री अमित शाह का दो दिवसीय अरुणाचल दौरा आज, दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी की कीमत में फिर बढ़ोतरी

आवाज

  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00