लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Amritsar News ›   13 bookies arrested from Palm Green Colony on Airport Road amritsar

Amritsar News: एयरपोर्ट रोड पर पाल्म ग्रून कॉलोनी से 13 बुकीज गिरफ्तार, पंजाब, दिल्ली और छत्तीसगढ़ के लोगों को ऑनलाइन खिलवाते थे जुआ

Punjab Bureau पंजाब ब्‍यूरो
Updated Thu, 01 Dec 2022 10:45 PM IST
13 bookies arrested from Palm Green Colony on Airport Road amritsar
विज्ञापन
अमृतसर। कमिश्नरेट पुलिस ने एयरपोर्ट रोड पर स्थित पामग्रूव कालोनी की गली नंबर 9 की कोठी नंबंर 61 में दबिश देकर 13 बुकीज को गिरफ्तार किया है। यह लोग अपने लैपटॉप के जरिए अलग-अलग राज्यों के लोगों से पैसे डलवा कर जुए के जरिये लोगों से धोखाधड़ी कर रहे थे। पुलिस ने इनके कब्जे से 5 लैपटॉप, 17 मोबाइल फोन, 3 वाईफाई मॉडम और अलग-अलग उपकरणों की लीडें बरामद की हैं।

गिरफ्तार किए गए 13 आरोपी छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस कमिश्नर जसकरण सिंह ने बताया कि एयरपोर्ट पुलिस ने सूचना के बाद पामग्रूव कालोनी की कोठी नंबर 61 में दबिश दी गई। पुलिस ने वहां से भलाई छत्तीसगढ़ के अमन कुशवाहा, अभय राए, आशीष कुमार, सौरव यादव, अलोक केसरवानी, निखिल सोनी, तरलोक सिंह, अंकित मांजी, सोनू सरदार, सुमंत कुमार, मनप्रीत सिंह उर्फ कालू तथा कुलदीप सिंह उर्फ गोल्डी को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान सामने आया कि कुलदीप सिंह बीकॉम कर रहा है। जबकि अनिल कुमार जट्टा ने बीकॉम की डिग्री हासिल की है।
वह अपने बाकी साथियों के साथ मिलकर पंजाब, दिल्ली और छत्तीसगढ़ के लोगों को ऑनलाइन जुआ खिलवाते थे। क्रिकेट और फुटबाल की हो रही ऑरिजनल मैचों के अलावा कैसिनों से संबंधित गेम व अलग-अलग तरह वेबसाइटों को आपरेट कर जुआ खिलवाते थे। सीपी ने बताया कि जांच के दौरान यह भी आया कि आरोपी लोगों की अलग-अलग आईडी बनाकर इन्हें अपनी आईडी में जुआ खेलने के लिए पैसे ट्रांसफर करवाते थे और लोगों की आईडी को ही इस्तेमाल करते हुए जुआ जीतने की सूरत में 100 रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक जीत की राशि भी अलग-अलग हायर किए बैंक खातों जरिये जीतने वाले के अकाउंट में भेजते थे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00