लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Amritsar ›   The young man who came as a customer stole 9 and a half lakhs from the junk shop

ग्राहक बनकर आए युवक ने कबाड़ की दुकान से साढ़े 9 लाख चुराए

Punjab Bureau पंजाब ब्‍यूरो
Updated Tue, 27 Sep 2022 10:51 PM IST
The young man who came as a customer stole 9 and a half lakhs from the junk shop
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बटाला। बटाला-अमृतसर बाईपास स्थित एक कबाड़ की दुकान से मंगलवार को करीब 11 बजे दिनदहाड़े लोहे की अलमारी को तोड़कर उसमें रखे 9 लाख 50 हजार रुपये चुराकर एक अज्ञात युवक फरार हो गया। ग्राहक बनकर उक्त युवक ने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया। वहीं चोरी की इस घटना की फुटेज दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालते हुए अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दोनों चोर ऑल्टो कार में आए थे, एक कार के बाहर खड़ा था और दूसरे ने मुंह पर कपड़ा लपेटकर इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया। खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी थी।

इस संबंध में दुकान के मालिक पवन कुमार महाजन ने बताया कि मंगलवार को उन्होंने कुछ लोगों को अदायगी करनी थी तो उसका बेटा करीब 11 बजे एक लिफाफे में साढ़े 9 लाख रुपये लेकर दुकान में आया और दुकान की लोहे की अलमारी में उसने सारी नकदी रख दी और ताला लगा दिया। इसी दौरान एक अज्ञात युवक ग्राहक के रूप में उसके पास आया और उसे कहने लगा कि उसे लोहे के पुराने गॉर्डर चाहिए। उसके बेटे ने कहा कि वह गोदाम में उसके पीछे आ जाए। इसी दौरान उसका बेटा गोदाम में चला गया जबकि अज्ञात ग्राहक बाहर चला गया।

उसका बेटा अपने गोदाम में सामान को देखने लगा। कुछ ही समय के बाद जब उसका बेटा दुकान के दफ्तर में पहुंचा तो उसने देखा कि अलमारी में रखे साढ़े 9 लाख रुपये नहीं थे। कुछ देर बाद सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें पता चला कि वही ग्राहक जो गॉर्डर खरीदने आया था, वही लोहे की राड से अलमारी का ताला तोड़कर नकदी ले जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस वारदात के बारे में पुलिस को सूचित कर दिया है। इस संबंध में मौके पर पहुंचे डीएसपी ललित कुमार ने सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। डीएसपी ने बताया कि उन्हें इस वारदात की सूचना मिली थी। वह मौके पर पहुंचे है और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए जा रहे हैं। जांच चल रही है, जो बनती कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00