होशियारपुर: पेशी भुगतने आया हवालाती पुलिस टीम को चकमा दे अदालत से फरार, दो पुलिस कर्मचारी सस्पेंड

संवाद न्यूज एजेंसी, होशियारपुर/गुरदासपुर (पंजाब) Published by: प्रमोद कुमार Updated Sun, 24 Oct 2021 11:26 AM IST

सार

होशियारपुर में अदालत से एक कैदी फरार हो गया। पेशी भुगतने के लिए उसे पुलिस टीम लेकर आई थी। हवालाती पुलिस टीम को चकमा देकर हथकड़ी से हाथ निकालकर भाग गया। उसे पकड़ने की कोशिश पुलिसवालों ने की, लेकिन वह हाथ नहीं आया। मामले में दो पुलिस कर्मचारी सस्पेंड किए गए हैं।
सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब के होशियारपुर में पेशी भुगतने के लिए लाया गया एक हवालाती पुलिस टीम को चकमा देकर अदालत से फरार हो गया। थाना हरियाना की पुलिस ने फरार आरोपी व लापरवाही बरतने के आरोप में दो पुलिस कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक थाना हरियाना में तैनात विक्रमजीत सिंह ने दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि तस्करी के आरोप में गिरफ्तार मनिंदर सिंह उर्फ मन्नी को पेशी के लिए अदालत लाया गया था। इस दौरान एएसआई रमिंदरजीत पाल सिंह व होमगार्ड सोहन सिंह उसके साथ थे। आरोपी जब अदालत में पहुंचा तो पुलिस पार्टी को चकमा देकर हथकड़ी से हाथ निकालकर फरार हो गया।
विज्ञापन


ये भी पढ़ें-फरीदकोट: बेअदबी की घटनाओं में वांछित डेरा सच्चा सौदा के तीन अनुयायियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी


आरोपी को पकड़ने के लिए छापामारी जारी
पुलिस ने आरोपी को काबू करने का प्रयास किया गया, लेकिन वह भागने में सफल रहा। मामले में दोनों पुलिस कर्मियों व फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू की गई है। पुलिस अधिकारी सतनाम सिंह ने बताया कि फरार आरोपी को काबू करने के लिए संभावित स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं। आरोपी एएसआई व होमगार्ड के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है। आरोपी को 35 ग्राम नशीले पाउडर के साथ गिरफ्तार किया गया था, जिसके संबंध में थाना हरियाना में मामला दर्ज था।

अदालत में पेशी के लिए आई महिला को पीटा, तीन पर केस दर्ज
गुरदासपुर में शुक्रवार को अपने पति व ससुर के साथ अदालत में पेशी के लिए आई एक महिला को तीन लोगों ने पीट डाला। जिसके बाद हमलावर धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। इस मामले में थाना सिटी की पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों पर केस दर्ज किया है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। मामले में सुखविंदर कौर पत्नी लखविंदर सिंह निवासी राजू बेला ने शिकायत दी है।

ये भी पढ़ें-अमृतसर: डॉक्टर को धमकी देकर एक करोड़ की रंगदारी लेने आया था गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया का गुर्गा, पुलिस ने दबोचा

रास्ता रोक शुरू की पिटाई
उसने बताया कि उसके गांव की रहने वाली महिला मनजीत कौर के साथ झगड़े के संबंध में गुरदासपुर की अदालत में केस चल रहा है। शुक्रवार को वह अपने पति व ससुर के साथ पेशी पर आई थी। पेशी के बाद कचहरी कांप्लेक्स से पार्किंग की ओर आ रहे थे। इसी दौरान मनजीत कौर और लाडी पुत्र प्यारा सिंह निवासी भुल्लेचक्क ने अपने एक अन्य साथी के साथ उसका रास्ता रोक लिया और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00