दो युवकों ने खत्म की जीवन लीला: जालंधर में 19 वर्षीय युवक ने लगाई फांसी, जलालाबाद में जहर निगल की खुदकुशी

संवाद न्यूज एजेंसी, जालंधर/जलालाबाद (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Sat, 04 Sep 2021 12:43 AM IST

सार

पंजाब के जालंधर और जलालाबाद में दो युवकों ने आत्महत्या कर ली। जालंधर में 19 साल के प्रवासी मजदूर ने अपने कमरे में मौत को गले लगाया तो वहीं जलालाबाद के गांव अरनीवाला में नौजवान ने जहर निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जालंधर के भार्गव कैंप में रहने वाले एक प्रवासी युवक ने अपने क्वार्टर में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान सरवन कुमार (19) पुत्र दविंद्र महतो निवासी बिहार के रूप में हुई है। आत्महत्या का पता सुबह करीब नौ बजे चला। घटना की सूचना मिलते ही मृतक का भाई व थाना भार्गव कैंप के एएसआई गोपाल सिंह मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने शव कब्जे में लिया।  
विज्ञापन


एएसआई ने कहा कि शुक्रवार सुबह 10 बजे उन्हें सूचना मिली थी कि गुरुद्वारे के पास मकान नंबर 12/36 में एक युवक ने घर के अंदर फंदा लगाकर जान दे दी है। इसके बाद उन्होंने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू की। मृतक सरवन कुमार के भाई सुनील कुमार ने कहा कि वह तीन भाई-बहन हैं। सरवन जालंधर में मार्बल का काम करता था। उसने बताया कि सरवन के पड़ोसी ने उन्हें फोन पर सुबह 9 बजे घटना की जानकारी दी। 


मृतक के भाई का कहना है कि सरवन की किसी लड़की के साथ दोस्ती थी, जिसके साथ सरवन अक्सर बातें किया करता था। उसने कहा कि हो सकता है कि लड़की से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया हो और उसने गुस्से में आकर यह कदम उठा लिया हो। दूसरी तरफ थाना भार्गव कैंप की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

जलालाबाद: नौजवान ने जहर निगल की खुदकुशी
जलालाबाद के गांव अरनीवाला में एक नौजवान ने जहरीला पदार्थ निगल खुदकुशी कर ली है। उधर, थाना अरनीवाला पुलिस ने शुक्रवार को धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतक अमनदीप सिंह के भाई गुरप्रीत सिंह ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसका भाई रविवार को शाम चार बजे साइकिल लेकर गांव में किसी काम से गया था। वहां से लौटने के बाद बेहोश होकर चारपाई पर गिर गया। उसे तुरंत स्थानीय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने कहा कि इसने कोई जहरीला पदार्थ खाया है। जिस कारण इसकी मौत हो चुकी है। उधर, वारदात की तफ्तीश कर रहे एएसआई सुभाष चंद्र ने कहा कि गुरप्रीत सिंह के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई कर अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। एएसआई ने कहा कि गुरप्रीत के मां-बाप की मौत हो चुकी है। दोनों भाई अकेले घर पर रहते थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00