लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Jalandhar ›   Gurnam's sister and brother-in-law arrested with drug money, one kg heroin found from the farm

Punjab: ड्रग मनी के साथ पकड़े आरोपी की बहन और जीजा गिरफ्तार, खेत से मिली एक किलो हेरोइन

संवाद न्यूज एजेंसी, फिरोजपुर (पंजाब) Published by: पंजाब ब्‍यूरो Updated Mon, 26 Sep 2022 10:51 PM IST
सार

गुरनाम सिंह पुत्र मंगल सिंह वासी झुग्गे किशोर सिंह वाला (ममदोट) को 22 सितंबर को जलालाबाद से 52 लाख 74 हजार 700 रुपये की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया गया था। इसका अदालत से चार दिन का रिमांड लिया था।

सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो - फोटो : Social Media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

जलालाबाद पुलिस ने ड्रग मनी के साथ पकड़े गए आरोपी की बहन और जीजा के सरहद से सटे खेत से एक किलो हेरोइन पकड़ी है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया है, जहां से अदालत ने दोनों को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। थाना सिटी पुलिस ने गतीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।



डीएसपी अतुल सोनी व एसएचओ चंद्र शेखर कंबोज ने बताया कि आरोपी गुरनाम सिंह पुत्र मंगल सिंह वासी झुग्गे किशोर सिंह वाला (ममदोट) को 22 सितंबर को जलालाबाद से 52 लाख 74 हजार 700 रुपये की ड्रग मनी के साथ गिरफ्तार किया गया था। इसका अदालत से चार दिन का रिमांड लिया था। पूछताछ के दौरान इसने स्वीकार किया है कि ये पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाकर आगे सप्लाई करता है। इस काम में उसके साथ जीजा गुरदीप सिंह पुत्र अमर सिंह और बहन ममता रानी वासी गंजू हस्ता (भारत-पाक सीमा से सटा है) शामिल हैं। पुलिस ने गुरदीप के खेत से एक किलो हेरोइन बरामद की है। पुलिस ने ममता रानी व गुरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को अदालत में पेश कर चार दिन का पुलिस रिमांड लिया है।


डीएसपी सोनी का कहना है कि अभी और भी खुलासे होंगे। पुलिस का कहना है कि जिस तरह से इनके पास से लाखों रुपये की ड्रग मनी व हेरोइन बरामद हुई है, इससे साबित होता है कि इनके पाकिस्तान तस्करों के साथ गहरे संबंध हैं। ये सिलसिला कब से चल रहा है, इसका पता पूछताछ के बाद चलेगा। गुरनाम के परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की जाएगी कि क्या वे भी इस कार्य में शामिल हैं या फिर गुरनाम अपने जीजा के साथ मिलकर यह धंधा कर  रहा था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00