लुधियाना: नाबालिग के साथ एक दोस्त ने किया कुकर्म, दूसरे ने बनाया वीडियो, अब कर दिया वायरल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लुधियाना (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Tue, 24 Aug 2021 05:35 PM IST

सार

पंजाब के लुधियाना में 17 वर्षीय नाबालिग के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है। दोस्त ने ही वारदात को अंजाम दिया। वहीं दूसरे दोस्त ने मोबाइल से वीडियो बनाया और बाद में इसे वायरल कर दिया। पुलिस ने अब इस मामले में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब के लुधियाना में 17 वर्षीय नाबालिग युवक के साथ उसके एक दोस्त ने जबरदस्ती कुकर्म किया। एक आरोपी ने नाबालिग की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। पीड़ित ने इस घटना की जानकारी अपने पिता को दी। थाना सलेमटाबरी पुलिस ने पिता की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।
विज्ञापन


लुधियाना निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत दी कि वह मजदूरी कर अपना परिवार चलाता है। उसके परिवार में चार बच्चे हैं। उसकी एक टांग खराब हो चुकी है, इसलिए वह अब मजदूरी भी नहीं कर पाता। उसका 17 वर्षीय बेटा सफाई का काम करता है। 23 अगस्त को वह काम पर नहीं गया, उसने काम पर नहीं जाने का कारण पूछा। उसके बेटे ने बताया कि पेट में दर्द हो रहा है। जब गहराई से पूछा तो बेटे ने बताया कि 21 अगस्त की देर शाम उसकी पहचान के दो युवक उसे जबरदस्ती धमका कर अपने साथ ले गए। उस समय घर पर कोई नहीं था। 


वहां पर एक युवक ने उसके साथ जबरदस्ती कुकर्म किया, जबकि दूसरे ने मोबाइल से वीडियो बना बनाया। उसे वीडियो दिखाकर धमकाया गया कि जब भी उसे बुलाएंगे उसे आना होगा। अन्यथा उसका वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। उक्त आरोपियों ने कुछ समय बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया। थाना सलेमटाबरी प्रभारी गोपाल कृष्ण ने बताया कि शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है, जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00