लुधियाना में सड़क हादसा: दो कंटेनर से टकराई एक कार, मां-बेटी की मौके पर ही मौत, दो अन्य लोग घायल

संवाद न्यूज एजेंसी, लुधियाना (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Fri, 24 Sep 2021 06:24 PM IST

सार

लुधियाना में सड़क हादसे में मां-बेटी की जान चली गई। वहीं चालक और उसकी मां घायल हैं। हादसा मलेरकोटला रोड पर स्थित गोपालपुर गांव के पास हुआ है। दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

लुधियाना में मलेरकोटला रोड पर गोपालपुर गांव में गलत दिशा से आ रहे दो कंटेनर से एक कार जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक और उसकी मां दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें डीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया। 
विज्ञापन


सूचना के बाद थाना डेहलों की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि गुरु गोबिंद सिंह नगर निवासी जसपाल सिंह और उसकी मां मंजीत कौर घायल हैं। जबकि जसपाल की पत्नी अमनदीप कौर और उसकी बेटी मवलीन कौर की मौके पर ही मौत हो गई। 


यह भी पढ़ें- पंजाब के सीएम का अलग अंदाज: पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी पहुंचे चन्नी ने डाला भंगड़ा, जमकर थिरके

पुलिस ने जांच के बाद दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में जसपाल सिंह की शिकायत पर अज्ञात ड्राइवरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिए है। जसपाल सिंह की ओर से पुलिस के पास दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक वह छह सितंबर को अपनी पत्नी अमनदीप कौर, मां मंजीत कौर और बेटी मवलीन कौर के साथ मलेरकोटला से लुधियाना ऑल्टो कार में आ रहा था। 

जब वह गोपालपुर दाना मंडी के पास पहुंचे तो इसी दौरान बाईं और से दो ट्रक कंटेनर बिना इंडिकेटर और हार्न के गलत तरीके से रोड पर चढ़े। उनकी लाइट्स भी बंद थीं। जिसके चलते कार पीछे वाले कंटेनर को टच करते हुए आगे वाले के पीछे जा घुसी। हादसे में उसकी पत्नी व बेटी की मौत हो गई। जबकि वह और उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गए। 

यह भी पढ़ें- फैसला: अब पंजाब शिक्षा बोर्ड साल में दो टर्म में आयोजित करेगा परीक्षा, दोनों के आधार पर बनेगा रिजल्ट

थाना डेहलों के एसएचओ इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह बराड़ ने बताया कि पहले परिवार वालों ने कार्रवाई नहीं करवाई थी। जिस कारण मामला दर्ज नहीं किया गया था। अब परिवार वालों ने मामला दर्ज करने शिकायत की है। कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही ट्रक ड्राइवरों का पता लगा उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00