पूरब अपार्टमेंट्स में पहुंचे सीएम चन्नी के बेटे को लोगों ने सुनाई समस्याएं

Mohali Bureau मोहाली ब्‍यूरो
Updated Tue, 30 Nov 2021 02:12 AM IST
People heard the problems of CM Channi's son who reached Purab Apartments
विज्ञापन
ख़बर सुनें
मोहाली। सेक्टर-88 स्थित पूरब अपार्टमेंट्स के निवासियों को काफी समय से आ रहीं समस्याएं अब दूर होने की उम्मीद जगी है। इतना ही नहीं अब अपार्टमेंट्स में सुरक्षा पहरा भी मजबूत होने के आसार हुए हैं। दरअसल सोमवार को मुख्यमंत्री चन्नी के बड़े बेटे नवजीत सिंह यहां पर अपनी ससुराल में मिलने पहुंचे थे। इसी दौरान जब यहां के निवासियों को इसकी जानकारी मिली तो वह अपनी समस्याएं लेकर उनसे मिलने पहुंच गए। इसके बाद सोसायटी के परिसार में ही एक साधारण समागम के दौरान उन्होंने यहां के निवासियों की समस्याएं सुनीं और उनका जल्द समाधान करवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर गमाडा, पुलिस और प्रशासन के कुछ वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे। करीब दो घंटे चले इस समागम में स्थानीय लोगों ने नवजीत सिंह को अपनी सभी समस्याएं बताईं। इस पर नवजीत सिंह ने इन लोगों की सभी समस्याओं का जल्द से जल्द हल करने के लिए संबंधित अधिकारियों से आग्रह किया। यहां मौजूद अधिकारियों ने लोगों की समस्याओं का जल्द निपटारा करने का आश्वासन दिया।
विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक लोगों की समस्याएं सुनने के लिए आयोजित इस समागम में नवजीत सिंह ने लोगों की दिक्कतें सुनीं। इस अवसर पर इकट्ठे हुए लोगों की दलील थी कि यहां पर कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। बाहरी युवा हुड़दंग मचाते रहते हैं। लोगों ने लाखों रुपये खर्च कर फ्लैट खरीदे हैं। लेकिन यहां रहना खतरे से खाली नहीं है। शाम को गेट से बाहर निकलने में भी डर लगता है। लोगों ने इलाके में पहले हो चुके विवादों का जिक्र भी उनसे किया। लोगों ने मांग रखी कि एक पीसीआर को यहां पर स्थायी तौर पर तैनात किया जाए। जिससे यहां हुड़दंग मचाने वाले युवाओं पर नकेल कसी जा सके। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों को पक्की व्यवस्था करने के आदेश दिए।

इस दौरान दूसरा मुद्दा उठा कि पूरब अपार्टमेंट्स में सुरक्षा दुरुस्त नहीं है। यहां पर सिक्योरिटी का जिम्मा संभाल रही कंपनी उचित तरीके से काम नहीं कर रही है। इस पर उन्होंने गमाडा के अधिकारियों से आग्रह किया कि सिक्योरिटी का ठेका नई कंपनी को दे दिया जाए, जिससे लोगों को किसी प्रकार की परेशानी न उठानी पड़े। इसके अलावा कई मरम्मत के काम अधूरे पड़े हुए हैं, उन्हें पूरा किया जाए। इस पर अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि यहां अधूरे पड़े सभी काम 15 जनवरी तक निपटाए जाएं। इस मौके पर रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन के चुनाव का मुद्दा भी उठा तो इस पर भी नवजीत सिंह ने एसडीएम मोहाली को उचित कार्रवाई के लिए आग्रह किया है।
जानकारी के मुताबिक नवजीत सिंह की ससुराल पूरब अपार्टमेंट्स में है और वह यहां मिलने पहुंचे थे। इसकी जानकारी मिलते ही लोग इकट्ठे हो गए और एक साधा समागम करके उनका स्वागत कर सम्मानित किया। इस मौके पर गमाडा के सीए विपुल उज्जवल, एसडीएम हरबंस, ईओ, गमाडा के चीफ इंजीनियर और अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00