लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   The tempo driver who hit singer Alfaaz was arrested

Singer Alfaz: गायक अल्फाज की रीढ़ की हड्डी में आई गंभीर चोट, हमले का आरोपी गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मोहाली Published by: मोहाली ब्‍यूरो Updated Tue, 04 Oct 2022 02:24 AM IST
सार

शनिवार देर रात अमनजोत सिंह उर्फ अल्फाज अपने कुछ दोस्तों के साथ खरड़-लांडरां रोड पर स्थित पाल ढाबा पर खाना खाने आए थे। इसी दौरान ढाबे के कारिंदे ने अल्फाज पर टेंपो चढ़ा दिया था। 

पंजाबी गायक अल्फाज।
पंजाबी गायक अल्फाज। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

खरड़-लांडरां रोड पर शनिवार देर रात पंजाबी गायक अमनजोत सिंह उर्फ अल्फाज पर हुए जानलेवा हमले के बाद फरार टेंपो चालक को पुलिस ने सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान विक्रमजीत उर्फ विक्की निवासी रायपुररानी के रूप में हुई है। उसके खिलाफ पहले दर्ज केस में जान से मारने की कोशिश की धारा को जोड़कर आगामी जांच शुरू कर दी है।



आरोपी विक्की को मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा। अब जांच में ही असलियत का पता चलेगा। मामले की पुष्टि सोहाना थाना प्रभारी गुरचरण सिंह ने की है। उनका कहना है कि अस्पताल में अल्फाज की रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई हैं, जिसके चलते अल्फाज को कुछ दिनों तक अस्पताल में रहकर इलाज करवाना होगा।


जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात अमनजोत सिंह उर्फ अल्फाज अपने कुछ दोस्तों के साथ खरड़-लांडरां रोड पर स्थित पाल ढाबा पर खाना खाने आए थे। इस दौरान उसकी मुलाकात ढाबे पर काम करने वाले कारिंदे विक्रमजीत उर्फ विक्की से हुई। उसने अल्फाज को बताया कि वह बहुत गरीब है और ढाबा मालिक काम करवाकर उसके पैसे नहीं दे रहा। विक्की की बात को सुनते हुए अल्फाज सहानुभूति प्रकट करते हुए ढाबा मालिक के पास गया और विक्की के पैसे देकर मामले को खत्म करने की अपील की। यह कहकर अल्फाज दोस्तों के साथ बाहर पार्किंग में बाथरूम करने लगा। इस दौरान टेंपो लेकर आए विक्की ने अल्फाज को टक्कर मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। बाद में दोस्तों ने अल्फाज को उठाकर फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया।

बिना लाइट जलाए ले जाने पर नहीं दिखा अल्फाज

पुलिस की मानें तो ढाबा मालिक रोडा और विक्की की आपस में बात करवाने के बाद गायक अल्फाज पार्किंग में चला गया। वहीं ढाबा मालिक और विक्की के बीच कहासुनी हो गई। बाद में ढाबा मालिक ने अन्य कर्मचारियों की मदद से विक्की को पीटकर बाहर निकाल दिया। ढाबे से बाहर निकलते ही विक्की ने गुस्से में ढाबा मालिक का मिनी टेंपो चुरा लिया। उसकी लाइट चालू किए बिना वह भागने लगा तो सीधा पार्किंग में खड़े होकर बाथरूम कर रहे अल्फाज को टक्कर मार दी। जमीन पर गिरने के बाद भी टेंपो चालक विक्की नहीं रुका और टेंपो को रिवर्स करते हुए एक टायर अल्फाज के ऊपर चढ़ा दिया, जिस कारण अल्फाज की रीढ़ में गंभीर चोट आई है। हादसे में अल्फाज को घायल होता देख विक्की घबरा गया और फिर टेंपो को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

 

हादसे को अंजाम देने वाले आरोपी विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की को सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ दर्ज केस में जान से मारने की कोशिश के आरोप की धारा को जोड़ा गया है। घटना के समय विक्की शराब के नशे में धुत्त था, इसलिए हादसे के बाद मौके से फरार हो गया था। मंगलवार को उसे अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड की मांग की जाएगी।  -गुरचरण सिंह, प्रभारी, पुलिस थाना सोहाना

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00