पटियाला में ऑटो चालक का उत्पात: पुलिसकर्मी समेत तीन को कुल्हाड़ी से किया घायल, रस्सियों से बांधकर थाने ले जाया गया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटियाला (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Sat, 28 Aug 2021 12:44 AM IST

सार

पंजाब के पटियाला में एक ऑटो चालक ने जमकर उत्पात मचाया। आरोपी ने पुलिसकर्मी समेत तीन लोगों को कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को रस्सियों से बांधकर पुलिस की गाड़ी में बैठाकर अर्बन इस्टेट थाने ले जाया गया। जहां आरोपी से पूछताछ जारी है।
आरोपी को गाड़ी में बैठाकर ले जाती पुलिस।
आरोपी को गाड़ी में बैठाकर ले जाती पुलिस। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पटियाला के गुरु नानक नगर इलाके की एक गली में ऑटो खड़ा करने को लेकर हुए झगड़े के बाद भड़के ऑटो चालक ने कुल्हाड़ी से हमला करके एक पुलिस कर्मचारी समेत मां-बेटे को घायल कर दिया। आरोपी ऑटो चालक की पहचान सुखविंदर सिंह निवासी गुरु नानक नगर के तौर पर हुई है। उसे गिरफ्तार करके थाना अर्बन इस्टेट पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 
विज्ञापन


अस्पताल में उपचाराधीन घायल गुरप्रीत सिंह निवासी गली नंबर 18 गुरु नानक नगर ने बताया कि आरोपी ऑटो चालक सुखविंदर सिंह इसी इलाके में किसी दूसरी गली में रहता है लेकिन शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे उसने अपनी ऑटो उनके घर के आगे खड़ा कर दिया। उसकी मां लखविंदर कौर ने एतराज जताया तो आरोपी उनसे झगड़ा करने लगा। इसी बीच तैश में आए आरोपी ने कुल्हाड़ी से उसकी मां पर हमला कर दिया। जब मां के बचाव में गुरप्रीत सिंह आगे आया तो आरोपी ने उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस दौरान दोनों मां-बेटा घायल हो गए। आरोपी अपना ऑटो वहीं छोड़कर कुल्हाड़ी के साथ मौके से फरार हो गया। मां-बेटे ने मामले की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में दी।


उधर, आरोपी कुल्हाड़ी लेकर बाद में पटियाला-राजपुरा रोड पर जैन पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंच गया और वहां से गुजर रहे लोगों पर हमला कर चोट पहुंचाने की कोशिश करने लगा। सूचना मिलने पर थाना अर्बन इस्टेट, थाना लाहौरी गेट और पीसीआर मुलाजिमों की एक संयुक्त पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची। 

आरोपी ने पुलिस पार्टी पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस दौरान एक पुलिस कर्मचारी भी घायल हो गया। काफी मशक्कत के बाद मौजूद लोगों की सहायता से आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी बार-बार यही कह रहा था कि वह सभी को मार देगा। आरोपी को रस्सियों से बांधकर पुलिस की गाड़ी में बिठाकर थाना अर्बन इस्टेट ले जाया गया। इस बारे में थाना लाहौरी गेट इंचार्ज महल सिंह ने बताया कि आरोपी को काबू करके उससे पूछताछ की जा रही है। आगे की जांच थाना अर्बन इस्टेट पुलिस ही करेगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00