बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

पटियाला: बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन की पत्नी की हत्या का मामला सुलझा, वकील बेटे के मुंशी ने ही ली थी जान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटियाला (पंजाब) Published by: निवेदिता वर्मा Updated Sun, 25 Apr 2021 06:25 PM IST

सार

हत्या का मुख्य आरोपी महिला के वकील बेटे का मुंशी है। रविवार को मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को काबू करके उनसे 40 लाख के सोने के गहने, कैश और अन्य सामान बरामद कर लिया गय। तीसरा आरोपी अभी फरार है।
 
विज्ञापन
मृतका कमलेश रानी।
मृतका कमलेश रानी। - फोटो : फाइल फोटो
ख़बर सुनें

विस्तार

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट बार काउंसिल के पूर्व चेयरमैन नरिंदर सिंगला की पत्नी कमलेश रानी (65) की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। रविवार को मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को काबू करके उनसे 40 लाख के सोने के गहने, कैश और अन्य सामान बरामद कर लिया गय। तीसरा आरोपी अभी फरार है। हत्या का मुख्य आरोपी महिला के वकील बेटे का मुंशी है।
विज्ञापन


एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने बताया कि विकास कालोनी में 21 अप्रैल को देर रात करीब एक बजे कमलेश रानी की उन्हीं के घर में बेरहमी से हत्या कर दी गई। उनके हाथ पीछे बांधकर मुंह पर टेप लगा दी गई। दम घुटने से उनकी मौत हो गई थी। बाद में लुटेरों ने अलमारी को खोलकर तिजोरी की चाबी निकाली और 40 लाख की कीमत के सोने के गहने, नकदी और अन्य कीमती सामान लूटकर फरार हो गए। 

जांच के लिए बनाई गई एसआईटी ने पाया कि लुटेरे घर का सारा नक्शा जानते थे। इसी को आधार बनाकर जब जांच बढ़ाई तो मृतका के वकील बेटे हैरी सिंगला के मुंशी विक्रम निवासी सन्नौर पर शक की सुई घूमी।  


पुलिस के मुताबिक आरोपी मुंशी पांच साल से परिवार के साथ जुड़ा था और उसकी घर तक भी पहुंच थी। उसे घर के बारे में सारी जानकारी थी। तभी आरोपियों ने आराम से वकील बेटे के घर में बने आफिस के दरवाजे का शीशा निकाला और कुंडी खोलकर अंदर दाखिल हुए। ऑफिस से होते हुए महिला के कमरे तक पहुंच गए। 

विक्रम ने मौसेरे भाई के साथ मिलकर की वारदात
विक्रम ने लालच में आकर महिला का कत्ल करके उसे लूटने की साजिश रची और इसमें अपने मौसेरे भाई अमरिंदर निवासी ललौची व एक अन्य गगनदीप निवासी सन्नौर को भी शामिल कर लिया। मुख्य आरोपी मुंशी व उसके मौसेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार करके उनके कब्जे से लूटा सारा सामान बरामद कर लिया है। अभी आरोपी गगनदीप की गिरफ्तारी बाकी है। आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर लिया है, जो आरोपी अमरिंदर का है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

  • Downloads

Follow Us