बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

पटियाला में हादसा: नहाते वक्त तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत, गांव में सभी की आंखें नम

अमर उजाला/संवाद न्यूज एजेंसी, पटियाला/राजपुरा (पंजाब) Published by: ajay kumar Updated Mon, 26 Jul 2021 07:10 PM IST

सार

पंजाब के पटियाला में तालाब में नहाते वक्त डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई। दोनों शवों को पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने परिजनों के हवाले कर दिया। मामला पटियाला के  उकसी जट्टां गांव का है।
विज्ञापन
मृतक बच्चों की फाइल फोटो।
मृतक बच्चों की फाइल फोटो। - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

विस्तार

पटियाला के गांव उकसी जट्टां में शामलात जमीन पर बने तालाब में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत होने का मामला सामने आया है। सदर थाने के एएसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि दोनों बच्चों के शवों को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। उधर, इस घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। 
विज्ञापन


सदर थाना राजपुरा के प्रभारी गुरप्रीत सिंह के मुताबिक रविवार दोपहर बाद गांव उकसी जट्टां के रहने वाले गुरदास सिंह (13) पुत्र जसबीर सिंह और साहिल (10) पुत्र तरसेम लाल अपने दोस्तों के साथ बकरियां चरा रहे थे। इसी बीच वह गांव की शामलात जमीन पर बने छप्पड़ में नहाने उतरे। 


नहाते समय बच्चे अचानक गहरे पानी में चले गए। जब दोनों डूबने लगे तो यह देखकर उनके दोस्तों ने शोर मचाया। इसके बाद मौके पर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद से बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया। 

बच्चों की मौत से गांव के हर व्यक्ति की आंखें नम हैं। पुलिस के मुताबिक गुरदास सिंह (13) चार बहनों का एक भाई था, जो नौंवी कक्षा का छात्र था। जसबीर सिंह ने बताया कि उनकी चार बेटियों ने हर गुरुघर से मन्नत मांगकर अपने भाई गुरदास सिंह को मांगा था। जबकि दूसरा बच्चा साहिल चौथी कक्षा में पढ़ता था। दोनों बच्चों के पिता मेहनत मजदूरी करके अपने परिवारों का गुजारा करते हैं। पुलिस के मुताबिक तालाब 10-15 फुट गहरा है। इन दिनों बारिश का मौसम होने कारण पूरी तरह से भरा है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us