भागवत की सुरक्षा पर सवाल उठाने वाले भाजपा प्रदेश प्रवक्ता की छुट्टी

Updated Thu, 11 Jun 2015 02:11 PM IST
bjp spokperson kailash nath removed after statement of bhagwat
विज्ञापन
ख़बर सुनें
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत को जेड प्लस सिक्योरिटी देने को लेकर सवाल उठानेवाले राजस्थान भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश नाथ भट्ट ने बुधवार को इस्तीफा सौंप दिया।
विज्ञापन


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया। भट्ट ने अपने फेसबुक पेज पर भागवत को सुरक्षा देने को लेकर पांच सवाल उठाए थे। राजस्थान में भट्ट के सवालों को लेकर काफी विवाद हो गया था। भट्ट खुद स्वयं सेवक हैं।


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भट्ट ने अपना इस्तीफा मोबाइल फोन मैसेज के जरिए भेजा था। इससे पूर्व भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. महेश चंद्र शर्मा ने भट्ट को भागवत सुरक्षा पर छेड़ी बहस को तत्काल बंद करने के निर्देश दिए थे।

भट्ट बोले, भावुकता में कह दिया, भूल हुई, क्षमा

1fdgdf2
भट्ट ने सवाल उठाया था कि परम पूज्य सर संघ संचालक को जेड प्लस सुरक्षा क्यों दी? उन्होंने स्वीकार भी कैसे की? सुरक्षा संघ प्रमुख को स्वयं सेवकों से दूर कर देगी और संघ की गोपनीयता भी भंग हो जाएगी कि संघ प्रमुख से कौन कब कहां मिला?

जनता में संदेश जाएगा कि भाजपा की सरकार बनते ही संघ प्रमुख भी स्टेटस सिंबल के चक्कर में आ गए। आज तक संघ के सभी प्रमुख सादगी से ही रहे हैं।

हालांकि विवाद बढ़ता देख भट्ट ने कहा कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश मानकर बहस रोक रहे हैं। भावुकता में कह दिया, भूल हुई, क्षमा। यह एक स्वयं सेवक की आत्मा की आवाज थी।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00