लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Gangster Raju Theth Murder In Sikar Miscreants hid in Jhunjhunu police search operation continues

Rajasthan: राजू ठेहट के कातिल झुंझुनूं में छिपे, ताराचंद की मौत पर बोला लॉरेंस का गुर्गा, प्रदेश में नाकाबंदी

न्यूूज डेस्क, अमर उजाला, जयपुर Published by: उदित दीक्षित Updated Sat, 03 Dec 2022 11:02 PM IST
सार

राजू ठेहट के हत्यारे झुंझुनूं में छिपे हुए हैं। उनके उदयपुरवाटी के बागोली नदी इलाके में होने की जानकारी सामने आई हैं। सीकर- झुंझुनूं के एसपी, डीवाईएसपी, 12 एसएसओ और हथियारों से लैस 100 से अधिक पुलिस जवान नदी क्षेत्र के जंगल में बदमाशों की तलाश कर रहे हैं।

गैंगस्टर राजू ठेहट के हत्यारों की तलाश जारी।
गैंगस्टर राजू ठेहट के हत्यारों की तलाश जारी। - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

राजस्थान के सीकर जिले में गैंगस्टर राजू ठेहट की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। पांच बदमाशों ने राजू को उसके घर के बाहर गोली मार दी। इस हत्याकांड में नागौर जिले के ताराचंद कड़वासरा की भी जान चली गई। वारदात का वीडियो बनाने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी। राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली है। रोहित गोदारा ने राजू ठेहट के मर्डर को आनंदपाल और बलबीर की हत्या का बदला बताया है।



महानिदेशक पुलिस उमेश मिश्रा ने बताया कि राजू ठेहट हत्याकांड में शामिल पांच संदिग्धों में से चार की पहचान कर ली गई है। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पूरे प्रदेश में नाकाबंदी की गई है। उन्होंने बताया कि सीकर में स्थिति शांतिपूर्ण है, हालांकि अधिकारी हालात पर गंभीरता से नजर रखे हुए हैं।


इधर, राजू का शव एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखा है। अस्पताल के बाहर राजू के परिजन और समर्थक सहित सैकड़ों लोग धरने पर बैठे हुए हैं। उनकी मांग है कि राजू के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी और लाडनूं विधायक मुकेश भाकर भी धरने में शामिल हुए। उन्होंने पुलिस अधिकारियों से जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। परिजनों का कहना है कि जब तक राजू की हत्या के आरोपी गिरफ्तार नहीं हो जाते शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। 

जंगल में तलाश रही पुलिस की टीम 
पुलिस से जुड़े सूत्रों की माने तो राजू ठेहट के हत्यारे झुंझुनूं में छिपे हुए हैं। उनके उदयपुरवाटी के बागोली नदी इलाके में होने की जानकारी सामने आई हैं। सीकर- झुंझुनूं के एसपी, डीवाईएसपी, 12 एसएसओ और हथियारों से लैस 100 से अधिक पुलिस जवान नदी क्षेत्र के जंगल में बदमाशों की तलाश कर रहे हैं। बदमाशों के हथियारों से लैस होने की आशंका के चलते एनकाउंटर की भी आशंका जताई जा रही है। 

रोहित गोदारा बोला- ताराचंद की मौत का दुख
राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उसने लिखा कि राम राम भाइयों, राजू ठेहट की हत्या हमने की है। ये हमारा दुश्मन था, इसकी मौत का हमें कोई खेद नहीं है। लेकिन, इसके साथ ताराचंद जी का भी निधन हो गया, इनसे हमारी कोई दुश्मनी नहीं थी। इस घटना को लेकर में उनके पूरे परिवार और पूरे समाज से माफी मांगता हूं। मैं इस परिवार कि हर तरीके से सहयोग करने की कोशिश करूंगा। ताराचंद जी के निधन का हमें खेद है। इस नुकसान की भरपाई तो हम नहीं कर सकते, लेकिन इनसे हमारा कोई लेनदेन नहीं था। भगवान इनकी पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करें। 

कोचिंग संस्थान का ऐलान, बच्ची को देंगे फ्री शिक्षा
गोलीकांड में मारे गए ताराचंद कड़वासरा की बेटी सीकर के सीएलसी कोचिंग संस्थान में पढ़ रही थी। उसके पिता तराचंद की मौत के बाद संस्थान के डायरेक्टर श्रवण चौधरी ने उनकी बेटी को कोचिंग में निशुल्क पढ़ाई कराने की घोषण की है। उन्होंने कहा कि ताराचंद की बेटी को हम फ्री में कोचिंग पढ़ाएंगे। कड़वासरा परिवार का कोई भी बच्चा सीएलसी में कोचिंग लेने आएगा तो उसे भी निशुल्क कोचिंग दी जाएगी।

जन आक्रोश रथ यात्रा स्थगित 
भाजपा ने सीकर में निकाली जाने वाली जन आक्रोश रथ यात्रा को स्थगित कर दिया है। रविवार सुबह भाजपा कार्यालय में नेताओं की बैठक बुलाई गई है। सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने कहा कि अगर कल सुबह दस बजे तक बदमाश पकड़े नहीं जाते हैं तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00