एचपीयू शिमला: यूजी के विद्यार्थियों को ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने का अंतिम मौका

अमर उजाला नेटवर्क, शिमला Published by: Krishan Singh Updated Sat, 18 Sep 2021 10:48 PM IST

सार

विवि के परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि शैक्षणिक सत्र  2018-19 बैच के वो छात्र जिन्होंने मार्च 2020 में बीए, बीकॉम, बीएससी और शास्त्री  प्रथम वर्ष की कंपार्टमेंट की परीक्षा परीक्षा फार्म नहीं भर पाए है, उन्हें भी यह मौका दिया गया है। विवि की वेबसाइट पर विस्तृत जानकारी दी गई है। परीक्षा फार्म भरने के लिए 31 अक्तूबर तक का समय दिया गया है। 
परीक्षा( सांकेतिक)
परीक्षा( सांकेतिक) - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

 हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय ने स्नातक डिग्री कोर्स के रेगुलर विद्यार्थियों को पिछली परीक्षाओं के ऑनलाइन परीक्षा फार्म भरने का अंतिम मौका दिया है। इस मौके में कॉलेजों और इक्डोल के वे रेगुलर छात्र आएंगे, जिनकी सभी विषय की सीसीए-आईए की सभी शर्तें पूरी हैं, मगर वे किन्हीं कारणों से अप्रैल और मई माह  2020-21  में तय समय सीमा में परीक्षा फार्म नहीं भर पाए हैं।  ये छात्र अब 31 अक्तूबर तक बारह सौ रुपये की लेट फीस के साथ परीक्षा फार्म भर सकेंगे। संबंधित कॉलेजों से फार्म वेरिफिकेशन के बाद ही स्वीकार्य होंगे।
विज्ञापन


विवि की ओर से इस संदर्भ में जारी की गई अधिसूचना में कॉलेजों और इक्डोल निदेशक से ऐसे सभी छात्र छात्राओं के परीक्षा फार्म भरने के लिए छात्र के संस्थान के रेगुलर छात्र होने का प्रमाण पत्र जारी करना होगा। विवि के परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि शैक्षणिक सत्र  2018-19 बैच के वो छात्र जिन्होंने मार्च 2020 में बीए, बीकॉम, बीएससी और शास्त्री  प्रथम वर्ष की कंपार्टमेंट की परीक्षा परीक्षा फार्म नहीं भर पाए है, उन्हें भी यह मौका दिया गया है। विवि की वेबसाइट पर विस्तृत जानकारी दी गई है। परीक्षा फार्म भरने के लिए 31 अक्तूबर तक का समय दिया गया है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00