एचपीयू शिमला: 12 अक्तूबर को होगी एमए समाजशास्त्र की परीक्षा, अर्थशास्त्र और एजूकेशन का परिणाम घोषित

अमर उजाला नेटवर्क, शिमला Published by: Krishan Singh Updated Mon, 27 Sep 2021 10:08 PM IST

सार

 हिमाचल प्रदेश विवि ने एमए अर्थशास्त्र और एमए एजूकेशन का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है। इसे छात्र आनलाइन विवि की वेबसाइट पर और पोर्टल के माध्यम से देख सकते है। 
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय  
हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय   - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय  ने 23 सितंबर को सिलेब्स के बाहर से प्रश्न पत्र आने के बाद  रद्द की गई सोशल साइकोलॉजी की परीक्षा की नई तिथि जारी कर दी गई है। यह परीक्षा अब 12 अक्तूबर को होगी। इस संबंध में विवि की वेबसाइट पर अधिसूचना जारी की गई है।  हिमाचल प्रदेश विवि ने एमए अर्थशास्त्र और एमए एजूकेशन का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया है। इसे छात्र आनलाइन विवि की वेबसाइट पर और पोर्टल के माध्यम से देख सकते है। 
विज्ञापन


यूसीबीएस ने बीसीए की जारी की प्रवेश सूची 
 विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी कॉलेज आफ बिजनेस स्टडीज ने नए सत्र 2021-22 के लिए बीसीए कोर्स की प्रवेश सूची जारी कर दी है। इसे विवि की वेबसाइट पर उपलब्ध करवाया गया है। प्रवेश की सब्सिडाइज्ड और नान सब्सिडाइज्ड सीटों की जारी सूची में शामिल छात्र छात्राओं को तय फीस जमा करवाने और आवश्यक प्रमाण पत्र कॉलेज में दिखाने के लिए समय तय किया है। 29 सितंबर तक सब्सिडाइज्ड सीटों के लिए जारी सूची में शामिल छात्रों को तय फीस जमा करवाने को समय दिया गया है, जबकि नॉन सब्सिडाइज्ड सीटों पर प्रवेश पाने वालों को तीस सितंबर तक फीस जमा करवानी होगी। 

 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00