शिमला: सीबीआई अफसर के घर से साइकिल चलाकर ले गया चोर

अमर उजाला नेटवर्क, शिमला Published by: Krishan Singh Updated Mon, 20 Sep 2021 10:42 PM IST

सार

पुलिस के मुताबिक बालूगंज क्षेत्र में आरोपी सीबीआई में कार्यरत एक अधिकारी के क्वार्टर की बालकनी में रखी साइकिल चुरा ले गया। इस बीच ओकलॉज के पास रात्रि ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मी ने आरोपी को साइकिल को लेते जाते देखकर रोका। कर्मी ने आरोपी से आवाजाही का कारण पूछा तो वह घबरा गया। 
साइकिल चोरी के आरोपी के साथ पुलिस की टीम
साइकिल चोरी के आरोपी के साथ पुलिस की टीम - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सीबीआई अधिकारी के घर से एक शातिर ने साइकिल चुरा ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसकी पहचान कुलदीप (36) शिमला ग्रामीण निवासी के तौर पर हुई है। सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया गया। यहां से इसे न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। आरोपी विधानसभा के पास बालूगंज आवासीय कालोनी की बालकनी से साइकिल चुराते हुए पकड़ा गया। साइकिल की कीमत 82 हजार रुपये है। पुलिस के मुताबिक बालूगंज क्षेत्र में देर रात वारदात पेश आई। आरोपी सीबीआई में कार्यरत एक अधिकारी के क्वार्टर की बालकनी में रखी साइकिल चुरा ले गया।
विज्ञापन


इस बीच ओकलॉज के पास रात्रि ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा कर्मी ने आरोपी को साइकिल को लेते जाते देखकर रोका। कर्मी ने आरोपी से आवाजाही का कारण पूछा तो वह घबरा गया। इस दौरान सुरक्षा कर्मी ने साइकिल को पहचान लिया और असल मालिक को फोन कर सूचना दी। अधिकारी भी मौके पर पहुंचा और साइकिल की शिनाख्त की। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। शिकायतकर्ता अधिकारी ने बताया कि उसने बालकनी में साइकिल खड़ी की थी। बालूगंज थाना पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस की प्रारंभिक जांच के मुताबिक आरोपी शिमला घूमने आया था और पेशे से मजदूरी करता है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00