लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Himachal Pradesh ›   Make adequate arrangements for the Prime Minister's visit, CM Jairam gave instructions to the officers

PM HP Visit: प्रधानमंत्री दौरे के लिए करें पुख्ता प्रबंध, सीएम जयराम ने अफसरों को दिए निर्देश

अमर उजाला ब्यूरो, शिमला Published by: Krishan Singh Updated Thu, 29 Sep 2022 09:25 PM IST
सार

 सीएम ने गुरुवार शाम को बिलासपुर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला उपायुक्तों और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पांच अक्तूबर को बिलासपुर एम्स का लोकार्पण करेंगे। 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर।
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रशासनिक, पुलिस और संबंधित विभागों के अधिकारियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिलासपुर दौरे को ऐतिहासिक बनाने के लिए पुख्ता प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने गुरुवार शाम को बिलासपुर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिला उपायुक्तों और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पांच अक्तूबर को बिलासपुर एम्स का लोकार्पण करेंगे। उसके बाद लुहणू मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के साथ बंदला स्थित हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज का भी उद्घाटन करेंगे। नालागढ़ में मेडिकल डिवाइस पार्क तथा पिंजौर-नालागढ़ फोरलेन राष्ट्रीय राजमार्ग की आधारशिला रखेंगे। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को पर्याप्त व्यवस्था करने के निर्देश दिए।



लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बिलासपुर शहर की सड़कों का उचित रखरखाव, शहर और इसके निकट पार्किंग की पर्याप्त सुविधा करने को कहा। कहा कि वाहनों की आवाजाही सुचारु होनी चाहिए। जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को सुचारु जलापूर्ति सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। अधिकारियों से शहर में जनसभा से पहले तथा बाद में विशेष स्वच्छता अभियान चलाने को कहा। मुख्यमंत्री ने बिलासपुर पहुंचकर जनसभा स्थल लुहणू मैदान का दौरा किया। मुख्य सचिव आरडी धीमान ने कहा कि इस कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने के लिए सभी पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने बिलासपुर जिला के कोठीपुरा स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान का भी दौरा किया। खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री राजिंद्र गर्ग और आपदा प्रबंधन बोर्ड के उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा भी उनके साथ उपस्थित थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00