शिमला: फेसबुक पर दोस्ती कर दो बच्चों की मां से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अमर उजाला नेटवर्क, शिमला Published by: अरविन्द ठाकुर Updated Sun, 19 Sep 2021 12:43 PM IST

सार

सिरमौर जिले की रहने वाली पीड़ित महिला शिमला के उपनगर संजौली में रह रही है। पीड़ित महिला की उम्र 27 वर्ष है और वह दो बच्चों की मां है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

राजधानी शिमला में दो बच्चों की मां से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। फेसबुक के जरिये दोस्ती कर उत्तर प्रदेश के एक युवक ने पीड़िता को दुष्कर्म का शिकार बनाया। शिमला पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी उत्तर प्रदेश के शामली का मूल निवासी है और शिमला में कारपेंटर का काम करता है। 
विज्ञापन


सिरमौर जिले की रहने वाली पीड़ित महिला शिमला के उपनगर संजौली में रह रही है। पीड़ित महिला की उम्र 27 वर्ष है और वह दो बच्चों की मां है। मिली जानकारी के मुताबिक कुछ समय पहले पीड़ित महिला की फेसबुक के जरिये उत्तर प्रदेश के शामली निवासी मेहताब (24) से दोस्ती हुई थी। इस दोस्ती के बाद दोनों के बीच फोन पर भी बात होने लगी। आरोपी ने महिला को बताया कि वह शिमला में कारपेंटर का काम करता है और फिनगास्क इस्टेट में रह रहा है।


महिला के अनुसार तीन माह पहले शहर के कालीबाड़ी मंदिर में मेहताब उससे मिलने आया। इसके बाद मेहताब उसे आईजीएमसी की तरफ एक सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। उसके बाद वह दोनों कई बार मिले और मेहताब उसका शारीरिक शोषण करने लग गया।
 
पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि तीन माह से मेहताब उसके साथ जबरस्ती कर रहा है। एक सप्ताह में दो बार वह दुष्कर्म का शिकार हो रही है। मना करने पर आरोपी उसे पीटता है और उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। तंग आकर पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को शिमला में गिरफ्तार कर लिया गया है। वह कारपेंटर का काम करता है। आरोपी के खिलाफ सदर थाना में आईपीसी की धारा 376, 506 व 323 में केस दर्ज किया गया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00