लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Himachal Pradesh ›   Order for investigation in the case of bridge collapse on Kalka-Shimla NH

Himachal: कालका-शिमला एनएच पर पुल ढहने के मामले में जांच के आदेश

अमर उजाला ब्यूरो, शिमला Published by: Krishan Singh Updated Fri, 12 Aug 2022 08:59 PM IST
सार

कालका-शिमला एनएच पर फोरलेन टनल को जोड़ने वाले पुल के ढहने के मामले में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में एनएचएआई के आरओ से बातचीत की है। 

कालका-शिमला हाईवे पर भूस्खलन।
कालका-शिमला हाईवे पर भूस्खलन। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कालका-शिमला एनएच पर फोरलेन टनल को जोड़ने वाले पुल के ढहने के मामले में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में एनएचएआई के आरओ से बातचीत की है। जांच के आदेश दिए हैं। शुक्रवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बारे में रिपोर्ट तलब की है। जिस एजेंसी ने सड़क के इस हिस्से का निर्माण किया है, उसके बारे में भी कहा गया है कि इंजीनियर की टीम मौके पर जाए। आने-जाने के रास्ते को भी ठीक करने को कहा गया है।



शुक्रवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पिछले दो दिनों की बारिश में बहुत नुकसान हुआ है। अभी तक जायजा लेने के बाद रिपोर्ट के अनुसार 685 करोड़ रुपये के आसपास नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि बरसात के मौसम में कुल 186 मौतें हुई हैं। 24 घंटे में जो नुकसान हुए हैं, उसका आकलन किया जा रहा है। 24 घंटे में तीन लोगों की मौतें हुई हैं। चार लोग घायल हैं। 11 वाहन नष्ट हुए हैं। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00