लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   fifA WC Video Children started dancing after seeing Lionel Messi goal check reaction of Argentina's captain

Lionel Messi Video: मेसी के गोल को देखकर नाचने लगे बच्चे, वीडियो देखकर ऐसा था अर्जेंटीना के कप्तान का रिएक्शन

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दोहा Published by: रोहित राज Updated Mon, 05 Dec 2022 01:02 AM IST
सार

र्जेंटीना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्री-क्वार्टर फाइनल में शानदार जीत हासिल की। क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना का सामना लुसैल स्टेडियम में नीदरलैंड से होगा। नीदरलैंड ने अपने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अमेरिका को 3-1 से हराया था।

लियोनल मेसी
लियोनल मेसी - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

लियोनल मेसी के गोल की बदौलत अर्जेंटीना ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्री-क्वार्टर फाइनल में शानदार जीत हासिल की। अर्जेंटीना की टीम 2014 के बाद क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल रही। कतर में फुटबॉल विश्व कप के पहले प्री-क्वार्टर फाइनल में उसने 2-1 से जीता हासिल की। मेसी ने मैच में टीम के लिए पहला गोल किया। यह इस विश्व कप में उनका तीसरा गोल था। मेसी के गोल को देखकर उनके बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य स्टैंड में नाचने लगे।


मेसी के बच्चों (थियागो, माटेओ और सिरो) का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। मैच के बाद एक इंटरव्यू के दौरान उन्हें यह वीडियो दिखाया गया। इसे देखकर वो मुस्कुराने लगे। उनके रिएक्शन ने फुटबॉल प्रेमियों का दिल जीत लिया। वीडियो में उनकी पत्नी एंटोलेना रोकूजो भी दिखाई दे रही हैं। वह भी खुशी से झूम रही हैं।




मैच के बाद मेसी ने कहा, "मेरा परिवार हमेशा मौजूद है। मेरे बच्चे खासकर क्योंकि वे बड़े हो गए हैं और सब कुछ समझते हैं। आज उन्हें अंदर से देखकर कि वे कैसा महसूस करते हैं और कैसे जीते हैं, यह शानदार है। वे उत्साहित और खुश हैं।''

क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना का सामना लुसैल स्टेडियम में नीदरलैंड से होगा। नीदरलैंड ने अपने प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अमेरिका को 3-1 से हराया था। नीदरलैंड की नजर क्वार्टर फाइनल में बदला लेने पर होगी। अर्जेंटीना ने 2014 में उसे सेमीफाइनल में हराया था। तब लुईस वान गाल ही टीम के कोच थे। अर्जेंटीना ने पेनल्टी शूटआउट में मैच को अपने नाम किया था।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00