लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   Football ›   David Beckham arrives to watch England vs USA match in FIFA World Cup 2022, takes jibe at US Soccer, Facebook

FIFA WC: इंग्लैंड-USA का मैच देखने पहुंचे दिग्गज डेविड बेकहम, 'यूएस सॉकर' पर कसा तंज, फेसबुक ने भी किया रिएक्ट

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दोहा Published by: स्वप्निल शशांक Updated Sat, 26 Nov 2022 10:51 AM IST
सार

बेकहम ने 20 साल लंबे करियर के बाद 2013 में संन्यास लिया था। उन्होंने इस दौरान 19 मेजर ट्रॉफीज जीतीं। उन्हें अपने समय के महान मिड-फील्डर्स में से एक माना जाता है। साथ ही उन्हें सेट-पीस स्पेशलिस्ट भी माना जाता है।

डेविड बेकहम
डेविड बेकहम - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

दुनिया के महान खिलाड़ियों में शुमार और 'फ्री किक' के बादशाह माने जाने वाले इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम शुक्रवार को इंग्लैंड और यूएसए के बीच ग्रुप-बी का मैच देखने अल बायत स्टेडियम पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सेल्फी भी ली और स्टेडियम का नजारा पेश किया। बेकहम ने साथ ही इंग्लैंड और यूएसए के बीच फुटबॉल के असली नाम को लेकर चल रही जंग पर अमेरिका का मजाक भी उड़ाया। 

बेकहम ने क्या लिखा?

बेकहम ने सोशल मीडिया हैंडल फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा- इसे फुटबॉल कहा जाता है यूएस सॉकर। अल बायत स्टेडियम में शानदार माहौल। यूएसए और इंग्लैंड के फैन्स ने वातावरण मनोरंजक बनाया है। बेकहम इंग्लैंड का समर्थन करने स्टेडियम पहुंचे थे। उनके इस पोस्ट पर फेसबुक ने भी रिएक्ट किया और लिखा- आपने सुना इस महान खिलाड़ी ने क्या कहा।