लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Sports ›   Nations League Cristiano Ronaldo was badly injured against the Czech Republic blood came out Portugal won

Nations League: चेक गणराज्य के खिलाफ बुरी तरह घायल हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, खून निकला फिर भी मैच से नहीं हटे

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: रोहित राज Updated Sun, 25 Sep 2022 03:48 PM IST
सार

पुर्तगाल पांच मैच में 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। वहीं, स्पेन ने पांच मैच में आठ अंक के साथ दूसरे पायदान पर है। इस मैच में ड्रॉ  हासिल करने पर भी पुर्तगाल की टीम अगले दौर में पहुंच सकती है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो
क्रिस्टियानो रोनाल्डो - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पुर्तगाल ने नेशंस लीग में लीग ए ग्रुप-2 के मैच में शनिवार को चेक गणराज्य के खिलाफ 4-0 से जीत हासिल की। उसके लिए डिएगो डालोट ने दो गोल दागे। वहीं, ब्रूनो फर्नांडेस और डिएगो जोटा ने एक-एक गोल किया। इस मैच के दौरान टीम के कप्तान और दुनिया के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो बुरी तरह घायल हो गए। उनके नाक से खून निकलते हुए देखा गया।


इस मैच के बाद अब पुर्तगाल की टीम मंगलवार को स्पेन के खिलाफ उतरेगी। स्विट्जरलैंड के खिलाफ स्पेन की टीम को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। पुर्तगाल पांच मैच में 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर है। वहीं, स्पेन ने पांच मैच में आठ अंक के साथ दूसरे पायदान पर है। इस मैच में ड्रॉ  हासिल करने पर भी पुर्तगाल की टीम अगले दौर में पहुंच सकती है।


रोनाल्डो को चेक गणराज्य के गोलकीपर थॉमस वेकलिक से टक्कर में चेहरे पर चोट लगी। वह कुछ देर तक मैदान में रहे। उनके लिए तुरंत ही मेडिकल टीम को बुलाया गया। प्राथमिक चिकित्सा के बाद रोनाल्डो फिर से मैच खेलने लगे। मैच के 33वें मिनट में डिएगो डालोट ने राफेल लिआओ के क्रॉस पर गेंद को गोलपोस्ट में डाल दिया। रोनाल्डो हाफटाइम से ठीक पहले गोल करने से चूक गए। टीम के लिए 45+2वें मिनट में फर्नांडेस, 52वें मिनट में डालोट और 82वें मिनट में जोटा ने गोल किया।

मैच के हीरो डालोट ने कहा, "मैं अपनी टीम की जीत में मदद करने के बाद काफी खुश हूं। यह काफी सुखद एहसास है। हम जानते थे कि अगर हम मुकाबले में आक्रामक रवैया नहीं अपनाते तो मैच मुश्किल हो सकता है। हमने गेंद को नियंत्रित करते हुए मैच की अच्छी शुरुआत की और अपने लक्ष्यों को हासिल किया। हम वास्तव में जीत के हकदार थे।''

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Sports news in Hindi related to live update of Sports News, live scores and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking news from Sports and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00