लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Social Network ›   I take it as compliment elon musk reply to Kanye west Half Chinese post

Elon Musk: कान्ये वेस्ट ने मस्क को बताया आधा चाइनीज, ट्विटर CEO बोले- ये मेरे लिए तारीफ जैसा

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विशाल मैथिल Updated Mon, 05 Dec 2022 03:06 PM IST
सार

कान्ये वेस्ट ने अपने इंस्टाग्राम हेंडर पर लिखा कि क्या मैं अकेला हूं जो सोचता हूं कि एलन मस्क आधा चीनी है? क्या आपने कभी उनके बचपन की तस्वीरें देखी हैं? एक चीनी को लें और उन्हें दक्षिण अफ्रीकी सुपर मॉडल के साथ मिला दें और हमारे पास एक एलन होगा।

मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क
मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मशहूर रैपर और किम कर्दाशियां के पूर्व पति कान्ये वेस्ट और ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क के बीच बयानी जंग तेज हो गई है। कान्ये ने ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद सोमवार को इंस्टाग्राम पर मस्क को आधा चीनी बताया है। जिसके बाद मस्क ने कान्ये की पोस्ट का जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, मैं इसे एक तारीफ के रूप में लेता हूं! बता दें कि कान्ये वेस्ट की एक विवावित पोस्ट के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

कान्ये वेस्ट ने अपने इंस्टाग्राम हेंडर पर लिखा, ‘क्या मैं अकेला हूं जो सोचता हूं कि एलन मस्क आधा चीनी है? क्या आपने कभी उनके बचपन की तस्वीरें देखी हैं? एक चीनी को लें और उन्हें दक्षिण अफ्रीकी सुपर मॉडल के साथ मिला दें और हमारे पास एक एलन होगा।’ सिर्फ इतना ही नहीं वेस्ट ने आगे लिखा, मैं एक एलन कहता हूं क्योंकि उन्होंने शायद 10 से 30 एलन बनाए हैं और वह पहला जेनेटिक हाइब्रिड है जो बीच में अटक गया है...खैर ओबामा के बारे में मत भूलना। मुझे चर्च में अपशब्दों का उपयोग करने के लिए खेद है, लेकिन मेरे पास ओबामा के लिए अभी तक कोई दूसरा शब्द नहीं है। 



वेस्ट की इन टिप्पणियों के कुछ घंटों बाद ही मस्क का ट्विटर पर जवाब आया है। मस्क ने लिखा, "मैं इसे एक तारीफ के रूप में लेता हूं!" दरअसल, एक मीडिया हाउस ने ट्वीट किया था कि, "कान्ये वेस्ट का मानना है कि एलन मस्क एक आधा चीनी "जेनेटिक हाइब्रिड" है। जिसके बाद मस्क ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए यह बात कही।


इसलिए हुआ था कान्ये वेस्ट का अकाउंट सस्पेंड
अपने प्रोफेशन से मशहूर कान्ये वेस्ट उनके विवादित बयानों के लिए भी चर्चा में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक, कान्ये वेस्ट की एक विवावित पोस्ट के बाद ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया है। दो महीने पहले भी जानकारी सामने आई थी कि कान्ये वेस्ट के अकाउंट पर कार्यवाही की गई है और अब आखिरकार ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने सख्त कदम उठाते हुए उनके अकाउंट को निलंबित कर दिया है।

एलन मस्क ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था- दिस इज नॉट (यह नहीं है)। इसके साथ ही उन्होंने एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- "मैंने भरसक कोशिश की। इसके बावजूद उन्होंने फिर से हिंसा भड़काने के खिलाफ हमारे नियम का उल्लंघन किया। खाता निलंबित कर दिया गया"।

विज्ञापन

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00