लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Tech Diary ›   mobile blast in mans hand accident catch in cctv in mp

Mobile Blast: युवक के हाथ में फटा मोबाइल, बैटरी निकालते समय हुआ हादसा

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विशाल मैथिल Updated Thu, 18 Aug 2022 07:02 PM IST
सार

इससे पहले फरीदाबाद के एक युवक की जेब में फोन फटने की खबर आई थी, जिसमें यूवक का पैर जल गया था। जिसके बाद यूवक को उपचार के लिए बल्लभगढ़ स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

mobile blast (प्रतीकात्मक फोटो)
mobile blast (प्रतीकात्मक फोटो) - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

विस्तार

मध्यप्रदेश के बालाघाट में युवक के हाथ में मोबाइल फटने की खबर आ रही है। एक वायरल वीडियो में इस बात का दावा किया जा रहा है कि मोबाइल फोन की दुकान में युवक के हाथ में मोबाइल फटा है। दरअसल यह मामला बालाघाट शहर से लगे ग्राम कनकी का बताया जा रहा है। इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोग सहम गए हैं। गनीमत रही की हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। 

इससे पहले जेब में फटा था फोन

बता दें कि इससे पहले भी मोबाइल फटने की खबरें आती रही हैं। इससे पहले फरीदाबाद के एक युवक की जेब में फोन फटने की खबर आई थी, जिसमें यूवक का पैर जल गया था। जिसके बाद यूवक को उपचार के लिए बल्लभगढ़ स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ऐसे हादसे अधिकतर लिथियम आयन बैटरी के डिफेक्टिव होने या फिर बहुत अधिक गर्म हो जाने की बजह से होते हैं। 

 

तेज धमाके के साथ फोन में लगी आग

दावे के अनुसार बालाघाट के ग्राम कनकी में बंटी लिल्हारे नाम के युवक की मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। हादसे के वक्त बंटी के हाथ में कस्टमर का फोन था, इसी दौरान फोन में तेज धमाके के साथ आग लग जाती है। गनीमत यह रही की बंटी ने आग लगते ही फोन को दूर फेंक दिया था, जिससे वहां खड़े अन्य लोग हादसे की चपेट में आने से बच गए। हादसे के बाद दुकानदार बंटी ने अपील करते हुए कहा है कि अगर आपके मोबाइल की भी बैटरी फूल गई है तो उसको न छेड़ें और तुरंत सर्विस सेंटर या मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में जाकर उसे चेक कराएं। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest mobile reviews apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00