लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   Stepfather thrashes 10-year-old son to death in Mathura

सौतेला पिता बना हैवान: गंदे पैर बिस्तर पर लेटा था 10 साल का बेटा, पीट-पीटकर मार डाला

संवाद न्यूज एजेंसी, मथुरा Published by: मुकेश कुमार Updated Thu, 29 Sep 2022 02:52 PM IST
सार

दस साल का मासूम बिस्तर पर लेटा था। उसके पैर गंदे थे। यह देख सौतेले पिता ने उसे इतनी पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां  पुष्प विहार कॉलोनी में सौतेले पिता ने डंडे से पीट-पीटकर बेटे की हत्या कर दी। बेटे का कसूर केवल इतना था कि वह बिस्तर पर गंदे पैर लेकर चढ़ गया था। बृहस्पतिवार सुबह वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 



पुष्प विहार निवासी प्रेमवीर अपने कमरे में सो रहा था। बृहस्पतिवार सुबह बड़ा बेटा राजू (11) गंदे पैर लेकर बिस्तर पर चढ़ गया। इससे नाराज सौतेले पिता पहले तो बेटे को पहले  जमकर फटकारा और फिर डंडे से बेटे को पीटना शुरू कर दिया।


पीटते-पीटते सौतेला पिता यह भूल गया कि राजू की मौत हो चुकी है। बेटे को मृत देख खुद पिता घबरा गया। इसी बीच राजू की मां नीलम पूरा घटनाक्रम देखकर दंग रह गई। सूचना पर पहुंचे एसएचओ हाईवे छोटेलाल ने शव को कब्जे में लिया। सीओ रिफाइनरी हर्षिता सिंह ने बताया कि गंदे पैर लेकर बिस्तर पर चढ़ने को लेकर सौतेले पिता ने बेटे की डंडे से पीट-पीटकर हत्या की है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Agra: कांशीराम आवास में लेनदेन के विवाद में मारपीट, झगड़े के दौरान युवक ने खुद को मारे चाकू, लहूलुहान

पति की मौत के बाद नीलम ने कर ली थी दूसरी शादी  

मूलरूप से उड़ीसा की रहने वाली नीलम का विवाह करीब 16 साल पहले पपली निवासी गिरधरपुर (थाना हाईवे) से हुआ था। पहले पति से ही नीलम के दो बच्चे हुए। राजू सबसे बड़ा था और उससे छोटा सनी 7 साल का है। पति पपली की करीब एक साल पहले बीमारी के चलते हुई मौत हो गई। मौत के छह माह बाद नीलम ने प्रेमवीर से विवाह कर लिया। दोनों बच्चे भी मां के साथ रहने लगे। 

हत्यारोपी के भाई पवन ने बताया कि ने बताया कि करीब एक माह पूर्व ही एक निजी टेलीकॉम कंपनी के कार्यालय में वाहन चालक की नौकरी कर रहे हैं। पूर्व में इससे पहले कुछ खास नहीं करते थे। डंडे से पीट-पीटकर मारना गलत कदम है। बच्चे के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था। भाई को कठोर सजा मिले। बच्चे की मौत से मां नीलम और छोटे भाई का रो-रोकर बेहाल हैं। 

 

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00