Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Aligarh ›   Aligarh man dead by bullet injury family accuses of murder love dispute angle is also coming forward

अलीगढ़: गोली लगने से गई युवक की जान, पत्नी बोली- फोन आया था, मुंह देखना है तो जल्दी आ जाओ

अमर उजाला नेटवर्क, अलीगढ़ Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Thu, 16 Dec 2021 01:12 PM IST

सार

पत्नी ने बताया कि फोन पर युवक ने कहा था कि, कुछ लोग खींचकर अपने घर की ओर ले जा रहे हैं। उक्त लोग तमंचे से गोली मारकर हत्या करने की कोशिश कर रहे हैं।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अलीगढ़ के अतरौली स्थित गोधा थाना क्षेत्र के गांव रहमापुर में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। परिवार वालों ने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मौके पर साक्ष्य एकत्र करवाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
विज्ञापन


गांव रायपुर मुजफ्ता निवासी प्रदीप कुमार वाल्मीकि(30) पुत्र बालकिशन मजदूरी करते थे। बुधवार की शाम वह गोधा के गांव रहमापुर गए थे। रहमापुर निवासी एदल सिंह पुत्र इंदल सिंह के घर के सामने प्रदीप सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि प्रदीप ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस व प्रदीप के परिवार वाले पहुंच गए। उसके शव के पास ही उसकी बाइक व तमंचा पड़ा मिला। 


सीओ शिवप्रताप सिंह व फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंच गई। प्रदीप की पत्नी सुमन ने पुलिस को बताया कि गांव काजिमाबाद में दावत खाने की बात कहकर प्रदीप घर से निकले थे। दोपहर 3.16 बजे फोन कर बताया कि वह रहमापुर गांव में हैं।

पत्नी ने बताया फोन पर आखिरी बार हुई ये बात
पत्नी ने बताया कि फोन पर युवक ने कहा था कि, कुछ लोग खींचकर अपने घर की ओर ले जा रहे हैं। उक्त लोग तमंचे से गोली मारकर हत्या करने की कोशिश कर रहे हैं। मुंह देखना है तो जल्दी आ जाओ। इसके बाद फोन कट गया। दोबारा फोन करने पर कॉल रिसीव नहीं हुई। मृतक की पत्नी ने जिन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया वह अपने घरों से फरार हैं। प्रदीप कुछ समय पहले रहमापुर में ही एक सूअर पालन केंद्र पर काम करता था। प्रदीप की बेटी तनु (7) और बेटा वंश (5) है।

सीओ शिव प्रताप सिंह का कहना है कि युवक द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। परिवार वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मामला प्रेम प्रसंग के चलते विवाद का सामने आया है। जांच चल रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00