बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

अंबेडकरनगर: प्रधानाध्यापक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, वारदात के बाद भाग निकले बदमाश

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, अंबेडकरनगर Published by: लखनऊ ब्यूरो Updated Sun, 01 Aug 2021 04:04 PM IST

सार

भीटी थाना क्षेत्र का इटवा गांव शनिवार को दोपहर बाद डेढ़ बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। जब तक ग्रामीण कुछ समझ पाते, तब तक एक बाइक पर सवार दो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि वहां भीटी थाना क्षेत्र की थरिया कला ग्राम पंचायत के मजरा पहली मिश्र का पूरा निवासी रामशंकर मिश्र (46) खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे।
विज्ञापन
वारदात के बाद पूछताछ करते पुलिस कर्मी।
वारदात के बाद पूछताछ करते पुलिस कर्मी। - फोटो : amar ujala
ख़बर सुनें

विस्तार

अंबेडकरनगर के भीटी निकटवर्ती सुल्तानपुर जनपद के प्राथमिक विद्यालय वीरमलपुर में तैनात प्रधानाध्यापक की बदमाशों ने शनिवार को अपराह्न दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब वे बाइक से स्कूल से घर जा रहे थे। इटवा गांव के निकट बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर प्रधानाध्यापक को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई इस घटना से समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एसपी समेत कई अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए क्राइम ब्रांच समेत चार टीमों का गठन किया गया है। उधर, देर शाम पुलिस ने मामले में आरोपी महिला व उसके मौजूदा पति को हिरासत में ले लिया है।
विज्ञापन


भीटी थाना क्षेत्र का इटवा गांव शनिवार को दोपहर बाद डेढ़ बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। जब तक ग्रामीण कुछ समझ पाते, तब तक एक बाइक पर सवार दो बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो देखा कि वहां भीटी थाना क्षेत्र की थरिया कला ग्राम पंचायत के मजरा पहली मिश्र का पूरा निवासी रामशंकर मिश्र (46) खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे। बदमाशों ने उन्हें कई गोली मार दी थीं।


स्थानीय ग्रामीणों के अनुुसार बदमाशों ने रामशंकर को निशाना बनाकर छह राउंड फायरिंग की, जबकि पुलिस के अनुसार रामशंकर को सीने व हाथ में गोली लगी है। रामशंकर पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर के जयसिंहपुर थाना अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय वीरमलपुर में बतौर प्रधानाध्यापक तैनात थे। वे बाइक से विद्यालय से लौट रहे थे। प्राथमिक विद्यालय इटवा के निकट वे लघुशंका करने के लिए रुके। इसी बीच वहां एक बाइक पर सवार होकर दो बदमाश पहुंचे और उन्हें निशाना बनाकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

सूचना के बाद भीटी के साथ ही महरुआ पुलिस मौके पर पहुंची। शिक्षक को आननफानन में जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। एएसपी संजय राय, एसडीएम भीटी संतोष ओझा, तहसीलदार भीटी ज्ञानेंद्र यादव के अलावा भीटी महरुआ व अहिरौली थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। कुछ देर में ही एसपी आलोक प्रियदर्शी भी घटनास्थल पहुंच गए। एसपी ने कहा कि बदमाशों का पता लगाकर उनकी अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाए।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

दूसरी पत्नी से चल रहा था विवाद

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X